बिग बॉस 13 अपने फिनाले एपिसोड से कुछ ही दिन दूर है. इस दौरान घर मे बचे हुए कंटेस्टंट्स अपना पूरा जोर लगा रहे हैं कि वो शो में ज्यादा से ज्यादा दिख सकें. बता दें कि अभी बिग बॉस के घर में 7 कंटेस्टंट बचे हैं. जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, शहनाज कौर गिल, रश्मि देसाई, आसिम रियाज और आरती सिंह शामिल हैं.

सभी कंटेस्टंट्स अपने हर टास्क और हर स्ट्रैटजी पर पूरा जोर लगा रहे हैं, लेकिन विनर कौन होगा ये भी जल्द ही पता चल जाएगा. लेकिन कुछ घरवाले ऐसे हैं जिसका एविक्ट होना तकरीबन तय है.

ऐसे ही एक कंटेस्टंट है माहिरा शर्मा जो बिग बॉस 13 सीजन की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होती नजर आती हैं. माहिरा बिग बॉस मे अपना अभी तक का गेम पारस छाबड़ा के सहारे खेलते हुए दिखाई दी है और माना जा रहा है कि माहिरा शर्मा जल्दी ही बिग बॉस के घर से बाहर होने वाली हैं. अभी हाल ही में माहिरा शर्मा को मास्टरमाइंड ऑफ द सीजन का खिताब मिला जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है.

सोशल साइट्स पर माहिरा शर्मा की वो तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो मास्टरमाइंड ऑफ द सीजनका खिताब लेती नजर आ रही है. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों को बहुत से हेट कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने तो लिखा जोकर ऑफ द ईयर. अप्रैल आने से पहले ही अप्रैल फूल बन गई.” तो दूसरे यूजर ने लिखा, “जैसे बकरे को खिला पिला दो बली देने से पहले.” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “मास्टरमाइंड भी आज रो रहा होगा किस किसको ये टैग मिल गया.”

माहिरा को मिले इस टैग का लोगों ने बेहद मजाक बनाया है, और उन्हें पारस छाबड़ा के बल पर इस शो में टिके होने की भी बात कही है. आपको बता दें, कि पारस छाबड़ा की बिग बॉस के घर के बाहर एक गर्लफ्रेंड जिससे वो घर से बाहर जाकर शादी भी करने वाले हैं.

इधर माहिर अपने इस कमेंट को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल हो चुकी हैं, कि वह घर में कुछ ऐसा नहीं करेंगी जिसकी वजह से उनके घरवालों को शर्मिंदगी हो. वहीं पारस माहिरा की बात करें तो पारस छाबड़ा माहिरा शर्मा पर शो में कई बार भड़क चुके हैं और अब वो माहिरा से पीछा छुड़ाने की कोशिश कर रहे हैं.

Loading...