बिग बॉस के घर में नजर आएंगे अर्जुन बिजलानी, मेकर्स ने दिया ऑफर?

टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस अपने कई कारणों से सुर्खियां बटोरता है। एक बार फिर से ये रियलिटी शो टीवी पर दस्तक देने वाला है। इस साल इस शो को लेकर टीवी के कई बड़े सितारे का नाम चर्चे में है। हालांकि कई टीवी एक्टर्स से बिग बॉस का ऑफर ठुकरा दिया है। तो वही मेकर्स कई टीवी एक्टर्स को ऑफर दे रहे है। जिसमें से एक नाम अर्जुन बिजलानी का है।

काफी दिनों से खबर आ रही थीं कि टीवी के पॉपुलर एक्टर अर्जुन बिजलानी शो में नजर आ सकते हैं। अब इन सभी खबरों पर अर्जुन बिजलानी ने अपना रिएक्शन दिया है। अर्जुन बिजलानी ने कहा कि मुझे बिग बॉस 15 का ऑफर आया है। मैं इस शो का हिस्सा बने के लिए अभी सोच विचार कर रहा हूं। मुझे अभी यह नहीं पता है कि इस घर में कैद हो पाऊंगा क्यूंकि इसे ऑनएयर होने में अभी काफी वक्त है। मैं बस अपने फैंस से यही कहूंगा कि खतरों का खिलाड़ी 11 को एंजॉय करें।अर्जुन बिजलानी की बातों से यही लग रहा है कि उन्होंने शो के ऑफर को अभी होल्ड पर रखा है। मतलब अर्जुन बिग बॉस 15 में नजर आ सकते हैं।

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला यह शो अपने 15वें सीजन के साथ टीवी पर वापस आ रहा है। बिग बॉस के फेमस होने में सबसे बड़ा हाथ है बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का। सलमान इस शो को कई सालों से होस्ट करते आ रहे हैं। जिसके कारण फैंस इस शो से जुड़े हुए है।

हालांकि फैंस उन्हें इस शो में देखने के लिए बेताब है। इसके पहले खतरों के खिलाड़ी 11 की कंटेंस्टेंट निक्की तंबोली ने कहा था कि अर्जुन बिजलानी बिग बॉस के लिए एकदम परफेक्ट हैं। उन्हें अपनी बातों और दोस्तों किए स्टैंड लेना आता है। वो सबके बीच अपनी बातें रखते हैं। निक्की तंबोली की बातों से लगता है कि अर्जुन इस सीजन नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी इसपर कुछ कहा नहीं जा सकता है। लेकिन अगर अर्जुन इस शो में नजर आएंगे तो ये उनके फैंस के लिए किसी गुड न्यूज से कम नहीं होगा।अब देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस 15 में अर्जुन बिजलानी नजर आते है या नहीं?

You may also like...