बिग बॉस के घर में पत्नी को लेकर राहुल महाजन ने किया चौंकाने वाला खुलासा, जानकर हैरान रह जाएंगे

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके राहुल महाजन जल्द ही इस सीजन में भी एंट्री करने वाले हैं। बिग बॉस में रहते हुए राहुल महाजन लगातार चर्चाओं में थे। वहीं उनकी निजी जिंदगी भी विवादों से घिरी रही है। उनकी दोनों पूर्व पत्नियों श्वेता सिंह और डिंपी गांगुली ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। राहुल महाजन ने खुद से 18 साल छोटी कजाकिस्तानी मॉडल नताल्या इलीना से तीसरी शादी शादी की है।

अब आइए आपको बताते हैं कि, राहुल महाजन ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में क्या कहा है? राहुल महाजन ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक खुलासा किया है, जिस कारण वह चर्चा में हैं। राहुल ने अपनी पत्नी के धर्म परिवर्तन के बारे में बात की है। उनकी तीसरी पत्‍नी नताल्‍या रशियन है, लेकिन अब वह हिंदू धर्म अपना चुकी हैं।

राहुल ने आगे कहा, ‘वह रूसी हैं और हिंदू धर्म में परिवर्तित हो गई हैं और मैं हमेशा उन्हें भगवान शिव और पार्वती के बारे में बताता रहता हूं। मैं हमेशा उनसे कहता हूं कि पति और पत्नी का रिश्ता शिव और पार्वती जैसा होना चाहिए। मैं उन्हें भगवत गीता सिखाता हूं और हम एक साथ कई पौराणिक चीजें पढ़ते हैं। मुझे लगता है कि आपको एक सही साथी और परिवार खोजने के लिए एक अच्छे भाग्य की आवश्यकता है।’

राहुल ने कहा कि, ‘मैं नताल्‍या के साथ बहुत खुश हूं। मैं अब लिंक अप्‍स में नहीं पड़ने वाला, मुझे बिग बॉस के घर में कोई फर्जी दोस्‍ती भी नहीं चाहिए।’ राहुल ने साल 2006 में श्वेता सिंह से शादी की थी। 2 साल बाद दोनों का तलाक हो गया था। श्वेता ने राहुल पर मारपीट का आरोप लगाया था।इसके बाद राहुल ने साल 2010 में टीवी पर रिएलिटी शो ‘राहुल दुल्हनियां ले जाएंगे’ में डिम्पी गांगुली से दूसरी शादी की थी। हालांकि, यह रिश्ता भी ज्यादा दिन टिक नहीं सका और 2014 में दोनों का तलाक हो गया।

https://www.instagram.com/p/CIfN7JjH5_A/

You may also like...