बिग बॉस में एंट्री को तैयार दिव्या अग्रवाल,बॉयफ्रेंड संग लेंगी बिग बॉस में एंट्री

टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस सीजन के साथ आ रहा है। इसके लिए कलर्स टीवी और मेकर्स ने तैयारियां भी शुरू कर दी है। आए दिन इस शो से कई सेलेब्स के जुड़ने की खबर सामने आ रही है। मेकर्स भी इस शो को लेकर कई सेलेब्स से मिल चुके है। यहां तक कि मेकर्स ने कुछ सेलेब्स को बड़ी रकम भी ऑफर की है। इस लिस्ट में अब एक और सेलेब्स की नाम जुड़ गई है। ये कोई और नहीं बल्कि ये कुछ सीजन पहले बिग बॉस (Big Boss)ओ के ही एक एपिसोड में नजर भी आ चुकी है। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस,मॉडल, डांसर और रियलिटी स्टार दिव्या अग्रवाल की।

अब खबर आ रही है कि खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल बिग बॉस 15 में एंट्री लेने जा रही है। दिव्या इस शो में अकेले नहीं बल्कि अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ एंट्री लेंगी। बिग बॉस 15 सीजन काफी अलग होने वाला है। इस शो के मेकर्स ने दिव्या अग्रवाल को पिछले सीजन का भी न्योता भेजा था। लेकिन कुछ कारणों से दिव्या पिछले सीजन बिग बॉस नहीं कर सकी।

दिव्या अग्रवाल

बिग बॉस 15 कई तरह से बाकी सीजन से अलग होने वाला है। इस बार शो टीवी की जगह ओटीटी प्लेटफार्म वूट पर लॉन्च किया जाएगा। लगभग 2 हफ्ते तक वोट पर ही दिखाया जाएगा। इसके बाद में टीवी पर ये शो दस्तक देगा। इस शो से जुड़े कई एक्टर्स के नाम सामने आ चुके है। जिसमें एक नाम अर्जुन बिजलानी का भी है। अर्जुन ने भी कहा है कि उन्होंने बिग बॉस के ऑफर को होल्ड पर रखा है। अर्जुन अभी सोच विचार कर ही फैसला लेंगे।

दिव्या की सोशल मीडिया अकाउंट पर बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है। यही लोकप्रियता को देखते हुए इस रियलिटी शो के मेकर्स ने दिव्या से संपर्क किया है। दिव्या को इस शो के लिए फाइनल भी कर दिया गया है। दिव्या शो की शुरुआत में ही एंट्री लेंगी। दिव्या इसके पहले भी कई रियलिटी शो में भाग ले चुकी है। दिव्या “ऐस ऑफ स्पेस सीजन 1” का खिताब जीत चुकी है जहां उन्हें 18 प्रतियोगियों के साथ लॉक किया गया था।

You may also like...