बिग बॉस से बाहर निकलते ही भड़की नैना सिंह, कहा- ‘खेल में विरोधियों की…’

‘बिग बॉस 14’ के घर में शनिवार को सलमान खान ने घरवालों के साथ जमकर मस्ती की है। वहीं वो रविवार को सभी कंटेस्टेंट्स की अक्ल भी ठिकाने लगाते हुए नजर आए हैं। बीती रात ही बिग बॉस के घर से नैना सिंह को घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। नैना सिंह को इस घर में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री मिली थी। लगभग दो हफ्ते इस शो में रहने के बाद नैना सिंह का पत्ता अब साफ हो चुका है। देखा जाए तो इन दो हफ्तों में भी नैना सिंह दर्शकों को बाकी कंटेस्टेंट के मुकाबले एंटरटेन में थोड़ी पीछे रह गई है।

अब नैना सिंह ने घर से बाहर निकलते ही अपनी परफॉर्मेंस को लेकर सफाई दी है। नैना सिंह के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ है, ‘नैना सिंह के नियम काफी सिंपल होते हैं। ना किसी को धोखा देना और ना ही अपने दोस्तों और खेल में विरोधियों की बेइज्जती करती है। नैना ने हमेशा से ही फेयर गेम खेला है। हर एक अवसर का सही इस्तेमाल किया है।’


शो में दिखने के लिए कई कंटेस्टेंट्स तो अपनी सारी हदें पार करते हुए नजर आ रहे हैं। बीते दिनों ही निक्की तम्बोली टास्क में रखे गए मास्क को अपनी पैंट में छिपाती हुई नजर आई थीं। वहीं पवित्रा पुनिया ने एजाज खान पर हाथ भी उठाया था।


इस वीकेंड का वार पर पिछले हफ्ते घर से बेघर हुईं एक्ट्रेस कविता कौशिक की भी एंट्री हुई है। कविता कौशिक को कम वोटों के चलते शो से बाहर किया गया था। कविता कौशिक ने नैना सिंह और शार्दुल पंडित के घर साथ वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री मारी थी। फिलहाल तो कमेंट बॉक्स में बताए कि क्या आपको नैना सिंह का इविक्शन फेयर लग रहा है?

You may also like...