बिग बॉस 13 अपनी पॉपुलैरिटी की वजह से सब दिन सुर्खियों मे रहता है. और अब तो बिग बॉस 13 के फिनाले में महज कुछ ही दिन बाकी हैं जिसके बाद लोगों में इस सीजन के विनर को जानने की काफी उत्सुकता है. बिग बॉस 13 के फिनाले से पहले घर में कई नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, दिन-ब-दिन गेम और दिलचस्प होता जा रहा है. लेकिन इस बीच आसिम रियाज के फैंस ने एक चौकाने वाला खुलासा किया है.

दरअसल, बिग बॉस के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टंट में शामिल आसिम रियाज के एक फैन ने शॉकिंग वीडियो लीक किया है. इस लीक वीडियो में ये बताया गया है कि कैसे बिग बॉस मेकर्स ने वीकेंड का वार में एक सवाल के लिए ‘कॉलर ऑफ द वीक’ पर दवाब डाल कर उसका सवाल पूछने वाले कंटेस्टंट को ही बदल दिया.

इस वीडियो में दिखाया गया है कि ‘कॉलर ऑफ द वीक’ ने शहनाज गिल को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला से सवाल पूछना था कि जब भी शहनाज गिल किसी और के साथ बैठती हैं तो उन्हें बुरा लगता है और वो उनकी जमकर बुराई करती हैं.

जबकि वो खुद शहनाज की बुराइयां दूसरे से करते हैं तो क्या वो शहनाज के साथ हैं भी या नहीं. लेकिन इस सवाल को मेकर्स के कहने पर उन्होंने ये सवाल आसिम रियाज से पूछा क्योंकि बिग बॉस 13 के मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला को पॉजिटिव दिखाना चाहते हैं और आसिम रियाज को नेगेटिव.

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, कि अब फिनाले में कुछ ही दिन बचे हैं और घर में भी सिर्फ 7 दावेदार ही. सभी कंटेस्टंट किसी का किसी वजह से दर्शकों में चर्चा का विषय बने हुए हैं. लेकिन शो का विनर तो कोई एक ही होगा और वो एक कौन होगा या होगी ये भी जल्द ही पता चलने वाला है. मगर इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक बार फिर मेकर्स पर बायस्ड होने के इल्जाम लग रहे हैं.

हालांकि ये पहली बार नहीं है कि बिग बॉस 13 के मेकर्स पर सिद्धार्थ शुक्ला की अच्छी और पॉजिटिव  इमेज दिखाने को लेकर बायस्ड होने का इल्जाम लगा है. ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है जब घर के दूसरे कंटेस्टंट के फैंस ने बिग बॉस मेकर्स पर बायस्ड होने का आरोप लगया हो.

आखिर तक कौन टिकेगा और शो का बिनर कौन बनेगा ये भी जल्द ही पता चलने वाला है लेकिन फिनाले से पहले और क्या नए ट्विस्ट घरवाले देखने वाले हैं ये दर्शकों के लिए बेहद दिलचस्प होगा.

Loading...
Categories: Entertainment