बिग बॉस 13 टीवी इंडस्ट्री का सबसे विवादित शो अपने फिनाले से महज कुछ दिन ही दूर है. लेकिन उससे पहले सलमान खान का ये शो काफी दिलचस्प मोड़ पर है. खैर बिग बॉस 13 के इस शो में ट्विस्ट आना आम बात हैं.

फिनाले तक पहुंचने के लिए घर के सदस्य हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. घर में तीन सदस्यों के पास पहले से ही इम्यूनिटी में जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और रश्मि देसाई शामिल है.

बीती रात बिग बॉस ने घर में बचे हुए अन्य सदस्यों को इम्यूनिटी टास्क दिया, जिसमें पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल और आरती सिंह शामिल थे. वहीं इस टास्क की संचालक रश्मि देसाई थी और उन्होंने तो पहले ही ये कसम खा रखी है कि वो किसी भी हालत में पारस और माहिर को जीतने नहीं देंगी.

रश्मि देसाई की स्ट्रेटजी का अंदाजा पारस छाबड़ा ने पहले ही लगा लिया, जिसके बाद उन्होंने इस टास्क को अपने तरीके से रद्द करने की पूरी कोशिश की. अपनी इस स्ट्रेटजी में पारस कामयाब रहे और उन्होंने इस टास्क को रद्द करवा दिया.

टास्क रद्द होने की वजह से किसी भी कंटेस्टंट को इम्यूनिटी नहीं मिली. जहां कल का एपिसोड बेहद धमाकेदार रहा वहीं आज का एपिसोड उससे कई गुना दिलचस्प होने वाला है.

मेकर्स ने प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए आज रात के एपिसोड की एक झलक दिखाई है. दरअसल, आज एलीट क्लब के मेंबर जिसमें सिद्धार्थ, रश्मि और आसिम शामिल है. इन तीनों को आपसी सहमति से एक इम्यूनिटी बाकी बचे किसी एक सदस्य को देनी है.

ये तो साफ ही है कि तीनों में आपसी मतभेद के चलते सहमति बनना काफी मुश्किल है और आज भी कुछ ऐसा ही होगा. जिसके बाद बिग बॉस द्वारा इन तीनों को एक छोटा सा टास्क दिया जाएगा, जिसमें सिद्धार्थ, आसिम और रश्मि की अग्नि परीक्षा ली जाएगा.

शेयर किए गए प्रोमो में साफ पता चल रहा है, कि इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला जीतेंगे. लेकिन हमेशा की तरह बिग बॉस 13 फिर एक नया मोड़ लेगा.  दरअसल, यहां पर सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल और आरती सिंह को ना बचाकर पारस छाबड़ा को ये इम्यूनिटी देंगे. ये देख पारस छाबड़ा काफी इमोशनल हो जाएंगे.

वहीं, खबरे हैं कि मीड-वीक में माहिरा शर्मा घर से बेघर हो जाएंगी. लेकिन गेम के आखिर तक क्या होगा और क्या नहीं इसका अंदाजा लगाना थोड़ा मुश्किल हैं.  क्योंकि शो में हर दिन कोई नया मोड़ आ रहा है. खबर तो ये भी है कि इस हफ्ते डबल इविक्शन हो सकता है, यानी एक ही बार में दो घरवालों का पत्ता साफ हो जाएगा.

Loading...
Categories: Entertainment