बिना मास्क के दिखीं बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ कंगना रनौत, लोगों ने कहा- अरेस्ट करो इसको

अक्सर कुछ गलत होता देख सोशल मीडिया पर लोगों को ‘ज्ञान’ देने वाली कंगना रनौत एक बार फिर ट्रोल का शिकार होती नजर आ रही हैं. दरअसल कंगना रनौत हिमाचल से दोबारा मुंबई पहुंच गई है. जिसके बाद वो अपने पाली हिल वाले ऑफिस पहुंची, जिसे बीएमसी ने पिछले साल अवैध बताते हुए उसपर क्रेन चलवा दिया था. वहीं अब लॉकडाउन से थोड़ी राहत मिलने पर कंगना अपने ऑफिस का रेनोवेशन का काम करा रही हैं. ऐसे में जब वो बिना मास्क लगाए अपने ऑफिस पहुंची तो काफी लोगों की नजर में आ गईं. जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर उन्हें ट्रोल किया है.

अपने ऑफिस के रेनोवेशन का काम देखने पहुंची बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ ने ऑफिस का जायजा लेते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में कंगना बिना मास्क के दिख रही हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बौछार होने लगी. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अरेस्ट करो इसको, बिना मास्क के घूम रही है’. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘सारे रूल्स हमारे लिए हैं, इसका चालान क्यों नहीं हो रहा’. जबकि एक यूजर ने उनके सनग्लासेस को लेकर कहा, ‘ये औरत कभी मास्क क्यों नहीं पहनती है. इसको सनग्लासेस पहनना याद है, लेकिन मास्क नहीं’.

बताते चलें कि कुछ हफ्तों पहले ही कंगना ने कोरोना से जंग जीती है. जिसके बाद स्वस्थ होने पर उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों के साथ कोविड केयर स्टोरी भी डाली थी और साथ ही बताया था अपना ख्याल कैसे रखें.

वहीं कंगना के काम की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी. ‘थलाइवी’ तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता के जीवन पर आधारित है. साथ ही कंगना को ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ में देखा जाएगी.

You may also like...