‘बीबी की वाइन्स’ उर्फ भुवन बाम ने खोया माता-पिता, कहा- क्या मैं अच्छा बेटा था?

कोरोना की वजह से देश और दुनिया भर में जाने अब तक कितने ही लोगों की मौत हो चुकी है. किसी ने अपना बेटा खोया, तो किसी ने अपने माता-पिता, कुछ परिवार तो ऐसे भी रहें जो पूरी तरह से खत्म हो गए. ऐसा ही कुछ यूट्यूबर भुवन बाम के साथ हुआ है. कोरोना वायरस ने उनके सिर से माता-पिता का साया ही छीन लिया. बुवन बाम उर्फ बीबी की वाइन्स नामक यूट्यूबर ने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है.

12 जून को यूट्यूबर भुवन बाम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से कई सारी फोटो शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने एक बेहद ही दिल को छूने वाला कैप्शन भी लिखा है. भुवन बाम ने लिखा है, ‘कोरोना की वजह से मैंने अपनी दोनों लाइफलाइंस को खो दिया. आई और बाबा के बिना कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा. एक महीने में सब बिखर चुका है. घर, सपने, सब कुछ. मेरी आई मेरे पास नहीं है, मेरे बाबा मेरे पास नहीं हैं. अब शुरु से जीना सीखना पड़ेगा. मन नहीं कर रहा. क्या मैं एक अच्छा बेटा था? क्या मैंने उन्हें बचाने के लिए सब कुछ किया? मैं उन्हें दोबारा देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. मैं दुआ करता हूं कि वो दिन जल्द ही आए’.

View this post on Instagram

A post shared by Bhuvan Bam (@bhuvan.bam22)

फेमस यूट्यूबर भुवन बाम अपने माता-पिता से काफी क्लोज थे. वहीं उनके दोस्त और उनके फैंस भी लगातार उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें सांत्वना दे रहे हैं. बता दें कि कुछ वक्त पहले भुवन भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे. वहीं उनके काम की बात करें तो छोटे-छोटे कॉमेडी वीडियो बनाने वाले भुवन बाम एक वक्त के देश के सबसे बड़े यूट्यूबर थे. बीबी की वाइन्स नाम के उनके चैनल पर आज भी उनकी वीडियो को लोग खूब पसंद करते हैं.

You may also like...