बेबी होने के बाद बाल झड़ने की समस्या से जूझ रही थीं अनुष्का शर्मा, ऐसे निकाला समस्या का समाधान

किसी भी महिला के लिए मां बनना बड़े ही सौभाग्या की बात है, लेकिन ये भी सच है कि मां बनने के बाद महिलाओं को कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. फिलहाल, ऐसी ही किसी परेशानी का सामना बॉलीवुड की चहेती अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को करना पड़ रहा है. हाल ही में अनुष्का शर्मा ने बताया है कि प्रेग्नेंसी के बाद से ही उनके बाल ने उन्हें परेशान कर दिया था. जिसके बाद उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि क्या किया जाए. हालांकि, अब अनुष्का ने इस परेशानी का भी तोड़ निकाल लिया है.

शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनुष्का ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपना दर्द जाहिर किया है. इसके साथ ही अनुष्का ने खुद की एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही हैं. बता दें कि अपने बाल झड़ने से परेशान अनुष्का ने बहुत प्यारा हेयर कट लिया है. इंस्टाग्राम पर अपने इस लुक को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा है, ‘जब बेबी पैदा होने के बाद बालों के झड़ने कारण आप अच्छे हेयरकट को और पसंद करने लगें. George Northwood को इसके लिए धन्यवाद. आप शानदार हैं. जॉर्ज से संपर्क कराने के लिए सोनम कपूर का भी धन्यवाद’.

आपको बता दें कि अनुष्का की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. उनके इस फोटो पर उनके पति विराट कोहली ने भी लव इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. बताते चलें, बच्चे के जन्म के बाद मां के शरीर के हार्मोन का स्तर गिरने लगता है. जिस वजह से महिलाओं के बाल गुच्छों में झड़ने लगते हैं. ऐसा महिलाओं के साथ प्रेग्नेंसी के बाद कभी भी हो सकता है और बाल झड़ना करीब एक साल तक जारी रहता है.

You may also like...