हिंदी टीवी सीरियल के जाने-माने शो ‘बैरिस्टर बाबू’ एक बार फिर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, शो में नौजवान बोंदिता का किरदार निभाने के लिए ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ फेम अभिनेत्री कनिका मान को चुना गया है. सास-बहू की खिचखिच से दूर इस शो की कहानी एक ऐसे पति-पत्नी के रिश्ते की है जो शादी के बंधन में बंधने के बाद भी अलग-अलग सपने सजा रहे हैं. शो में दिखाए गए दो मुख्य किरदारों में से एक अनिरुद्ध है तो दूसरी है बोंदिता. बोंदिता की शादी काफी कम उम्र में कर दी जाती है, लेकिन इसके बावजूद वो अपने सपनो को सच करने में लगी रहती है.

अब तक ‘बैरिस्टर बाबू’ की कहानी के एक चरण के पूरा होने के साथ ही शो के निर्माता इसमें जल्द ही ट्विस्ट लाने की तैयारी में हैं. जल्द ही शो में बोंदिता बड़ी होने वाली है और इसके लिए ही कनिका मान को चुना गया है. इसके साथ ही कनिका एक-दो दिन में इस शो की शूटिंग शुरू कर सकती हैं.

बता दें कि कनिका मान को जितना लोगों ने ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ में पसंद किया है, उतनी ही लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर भी प्यार दिया है. कनिका के केवल इंस्टाग्राम पर ही 40 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. ऐसे में उनकी शेयर की हुई फोटोज और वीडियोज भी शेयर करते ही वायरल हो जाती है.

कनिका मान ने शो ‘बढ़ो बहू’ से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, 2016 में ये शो तो काफी पॉप्युलर रहा, लेकिन कनिका को फेम ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ से ही मिल सका. इससे पहले कनिका एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है, साथ ही वो फिल्म पंजाबी फिल्म ‘रॉकी मेंटल’ में भी काम कर चुकी हैं. बता दें कि कनिका की तुलना लोग अक्सर बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट से करते हैं.