बॉलीवुड अभिनेत्री को तलाक के बाद फिर हुआ प्यार, कहा- सभी को प्यार का दूसरा मौका मिलना चाहिए

‘बीग बॉस’ सीजन 8 की कंटेस्टेंट और बॉलीवुड अभिनेत्री मिनिषा लांबा एक बार फिर सुर्खियों में है. दरअसल, तलाक के बाद एक बार फिर उन्हें प्यार हो गया है. अभिनेत्री ने इस बात का खुलासा खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया है. इसके अलावा भी उन्होंने अपने पति रेयान थाम के साथ तलाक के बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि वो फिर से खबरों में छा गईं.

दरअसल, कुछ वक्त पहले मिनिषा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में किसी के प्यार में होने की बात कही है. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, ‘हां मैं एक प्यारे शख्स के साथ खुशहाल रिलेशनशिप में हूं’. हालांकि, अब तक मिनिषा ने अपने बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं किया है.

View this post on Instagram

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

मिनिषा ने एक सवाल के जवाब में कहा था, हर किसी को प्यार में दूसरा मौका मिलने का पूरा अधिकार है. मेरे ख्याल से सभी को प्यार करने का दूसरा मौका मिलता है, जिससे की इंसान अपने अतीत को पीछे छोड़ सकता है. वहीं मिनिषा ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कहा कि वो इस बारे में इसलिए बात कर रही है क्योंकि इससे पुराने रिश्तों में जकड़े लोगों को आगे बढ़ने का हौसला मिल सके. मिनिषा का मानना है कि रिश्तों में आगे बढ़ने से चीजें खुद ही बेहतर होने लगती हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

वहीं तलाक को लेकर उनका कहना है कि, शादी के टूटने का मतलब यह नहीं कि जिंदगी ही खत्म हो गई. मिनिषा का मानना है कि टूटते रिश्तों में रहने से दम निकलता है, रिश्ता जहरीला बन जाए तो उसे छोड़ देना चाहिए. वहीं उन्होंने आगे कहा, जब दो लोग साथ नहीं रह पाते तो उनमें से किसी की गलती नहीं होती, ऐसे में आप किसी को जिम्मेदार नहीं मान सकते. बताते चलें कि मिनिषा जल्दी ही कॉमेडी फिल्म ‘कुतुब मीनार’ में नजर आने वाली हैं.

You may also like...