बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस की आज है शादी, मेहंदी और संगीत में ऐसी दिखीं…

बॉलीवुड में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर फिल्म ‘मकड़ी’ से अपने करियर की शुरुआत कर चुकीं एक्ट्रेस श्वेता बसु इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां, श्वेता ने भी अपनी शादी का फैसला ले लिया है। 4 साल से फिल्ममेकर रोहित को डेट करने वाली एक्ट्रेस श्वेता ने शादी रचाने के बारे में आखिरकार सोच ही लिया है।

इन दिनों मनोरंजन जगत में शादी का सीजन चल रहा है. दीपवीर और निक ​प्रियंका के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. अब एक और टीवी एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद अपने बॉय-फ्रेंड रोहित मित्तल से 13 दिसंबर को शादी कर रही हैं.कल उनकी मेहंदी और सगाई की रस्म हुईं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

अपने शादी की रस्मों के दौरान श्वेता काफी खूबसूरत नजर आईं. इस दौरान श्वेता लाल रंग का लहंगा पहना हुआ था और अपने लहंगे से मैच करती हुई जूलरी भी पहन रखी थी. खबरें आ रही हैं कि श्वेता और रोहित की शादी पुणे में होगी. जिसके बाद ये दोनों अपने फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में एक रिसेप्शन का आयोजन करेंगे.

आपको बता दें कि, श्वेता को कम उम्र में ही साल 2002 में आई फिल्म मकड़ी से अच्छी-खासी पहचान मिल गई थी। इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आईं जिनमें ‘इकबाल’, ‘वाह! लाइफ हो तो ऐसी’ और ‘डरना जरूरी हैं’ शामिल हैं। श्वेता बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्मों का नामी चेहरा है। श्वेता अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन हाउस ‘फैंटम फिल्म्स’ में स्क्रिप्ट कंसलटेंट के तौर पर डेढ़ साल तक काम कर चुकी हैं। कहा जाता है कि रोहित से श्वेता की पहली मुलाकात यही पर हुई थीं। बता दें कि साल 2014 में हैदराबाद के ‘बंजारा हिल्स’ में चल रहे रैकेट में श्वेता का  नाम सामने आया था।

Loading...

You may also like...

shares