बॉलीवुड की ये अभिनेत्री दो महीने पहले ही बन चुकी है मां,शेयर की बेटे की तस्वीर

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार दिया मिर्जा मां बन गई है। दिया अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव रहती है। दिया अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में थी। एक बार फिर दिया मिर्जा चर्चे में है। दिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए यह जानकारी दी कि वे दो महीने पहले ही मां बन चुकी है।

दिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि उन्होंने बीते 14 मई को एक बेटे को जन्म दिया,जिसका नाम है अव्याय रखा है। बता दे कि दिया मिर्जा की शादी 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखा से हुई थी। दिया मिर्जा ने शादी के 4 महीने बाद ही इस बच्चे को जन्म दिया है। दिया ने अपनी इस खुशी को इंस्टाग्राम पर साझा किया है। फैंस दिशा की इस पोस्ट को काफी लाइक्स कर रहे है।

दिया

दिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे की फोटो शेयर की है। इस फोटो में दिया और उनके बेटे का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। इसमें दिया ने अपने बेटे का हाथ पकड़ा है। साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा है कि प्रेगनेंसी में कुछ दिक्कतों के कारण अव्यय का जन्म तय समय से पहले हो गया। उन्होंने पोस्ट में डॉक्टर्स का शुक्रिया करते हुए कहा कि उन्होंने यह केस काफी अच्छे से हैंडल किया और हम दोनों की जिंदगी बचा ली। दिया ने इस पोस्ट में एलिजाबेथ स्टोन की लाइन को कोट करते हुए लिखा कि एक बच्चे को अपनी जिंदगी में लाने का मतलब होता है कि आपने ये तय कर लिया है कि आपका दिल आपके शरीर के बाहर घूम रहा है। दिया ने बताया कि उनकी प्रेग्नेंसी में कुछ कॉम्प्लेक्शन आ गया था जिसके चलते उनकी जान को भी खतरा हो सकता था। लेकिन वक्त रहते डॉक्टर्स ने दोनों की जान बचा ली। दिया ने इसके आगे लिखा है कि उन्होंने अपने बेटे से काफी कुछ सीखा है जिसमें प्रमुख है कि हमें किसी भी परिस्थिति से डरना नहीं चाहिए। अव्यान जल्द ही घर आएगा। उसकी बड़ी बहन और ग्रैंड पैरेंट्स उसे गोद में खिलाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है। दिया ने बॉलीवुड के बहुत सारे फिल्मों में काम किया है। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

You may also like...