बॉलीवुड में फिर छिड़ी नेपोटिज्म और आउटसाइडर की बहस, अपूर्व असरानी ने कार्तिक के सपोर्ट में किया ट्वीट

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, एक के बाद एक उन्हें कई फिल्मों से निकाल दिया गया है. हालांकि, अब तक मामले में बॉलीवुड अभिनेता ने कुछ नहीं कहा है लेकिन बॉलीवुड में एक बार फिर नेपोटिज्म और आउटसाइडर की बात पर बहस शुरू हो गई है. इसी बहस में अब स्क्रीनराइटर और फिल्म एडिटर अपूर्व असरानी भी कूद पड़े हैं.

कार्तिक आर्यन का सपोर्ट करते हुए अपूर्व असरानी ने कहा है कि कार्तिक को भी आउटसाइडर होने का नुकसान झेलना पड़ रहा है. इसके साथ ही अपूर्व ने कहा कि अनुभव सिन्हा की बात का सम्मान करना चाहिए. ट्वीट करते हुए अपूर्व ने कहा, “कार्तिक आर्यन के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के लिए मैं अनुभव सिन्हा की बात का सम्मान करता हूं. साल पर पहले मैंने सुशांत सिंह की बुलिंग को लेकर ब्लॉग लिखा था. जिसके बाद कई पत्रकारों ने मुझे ब्लैकलिस्ट भी कर दिया था. अब मुझे लग रहा है जैसे बेहतरी के लिए कुछ बदलाव हो रहा है”.

वहीं इससे पहले अनुभव सिन्हा ने भी कार्तिक आर्यन के सपोर्ट में एक ट्वीट किया था. अनुभव ने लिखा था “जब निर्माता किसी अभिनेता को अपनी फिल्म से निकालता है या कोई अभिनेता फिल्म को छोड़ता है तो वो इस पर बात नहीं करते हैं. मुझे पक्के तौर पर लगता है कि कार्तिक आर्यन के खिलाफ कैम्पेन चलाई जा रही है. मैं उसकी (कार्तिक आर्यन की) चुप्पी का सम्मान करता हूं”.

बता दें कि कार्तिक आर्यन को करण जौहर की फिल्म से ‘दोस्ताना 2’ से निकालने के बाद शाहरुख खान ने भी उन्हें अपनी फिल्म ‘फ्रैडी’ से बाहर कर दिया था. जिसके बाद आनंद एल राय के भी कार्तिक को अपनी फिल्म से बाहर निकालने की खबर आई थी. हालांकि, आनंद ने सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने कभी कार्तिक को अपनी फिल्म में साइन ही नहीं किया था.

You may also like...