बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार से एक्टिंग सीखने का शानदार मौका,शुरू किया मास्टरक्लास

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे मेहनती एक्टर में गिने जाते है। जो किसी फिल्म और सीन के लिए बेहतर से बेहतर करते रहते है। खिलाड़ी कुमार अपनी डाइट और रोज की रूटीन को लेकर बहुत ही सख्त है। अक्षय अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार बने है। हर स्ट्रगलिंग एक्टर के इंस्पिरेशन अक्षय कुमार रहे हैं। कोई भी एक्टर उनकी की तरह बॉलीवुड में एक बेहतरीन मुकाम चाहता है।  खिलाड़ी कुमार बॉलीवुड में 30 साल हो गए है। वह लगातार कई फिल्मों में अभी भी व्यस्त है। लेकिन इसके बाद भी अब खिलाड़ी कुमार ने एक बड़ा फैसला लिया है। जिसके तहत वह अपने बॉलीवुड में बिताए 30 साल के अनुभव को लोगों के साथ साझा करेंगे। दरअसल अक्षय कुमार मास्टर क्लास देने जा रहे है। उनका यह मास्टरक्लास जल्द ही शुरू होने वाला है।

अक्षय ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर इससे जुड़ा विडियो साझा किया है। खिलाड़ी कुमार ने एक्टिंग क्लास से जुड़े वीडियो शेयर कर उस बात की जानकारी दी है। ये विडियो हर इस शख्स के लिए अहम है जो एक्टिंग की दुनिया में कदम रखना चाहते है। क्योंकि इस वीडियो में अक्षय कुमार ने बताया है कि वह 30 साल के अनुभव के आधार पर मास्टर क्लास देने जा रहे है।

मास्टरक्लास

अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि जब मैं एक सपने देखने वाला अभिनेता था,तो हमें औपचारिक रूप से सीखने का अवसर कभी नहीं मिला। समय बदल गया है। अब आप मेरी प्रोफेशनल मास्टर क्लास में भाग ले सकते है और कुछ सफलता और नुकसान के साथ मेरी 30 साल की जर्नी से कुछ सीख सकते है।यहीं @socialswagworld पर।

बता दे कि बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय ने अपने करियर की शुरुआत में काफी स्ट्रगल की है। एक वक्त ऐसा भी था जब अक्षय की कई फिल्में फ्लॉप हो गई। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने ने कभी हार नहीं मानी। उन्होंने कुछ साल बाद फिर से बॉलीवुड में एंट्री मारी और ऐसी एंट्री मारी की दुनिया आज उन्हें खिलाड़ी कुमार के नाम से जाने लगी। उसके बाद उन्होंने ने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। आज अक्षय कुमार बॉलीवुड में सबसे बेहतरीन और सफल अभिनेता में आते है।

You may also like...