बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान 2 के लिए बाहुबली के इस सेलिब्रिटी ने बढ़ाया हाथ

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अक्सर रिकॉर्ड तोड़ती है। कई करोड़ रूपये का प्रॉफिट कमाती है। हाल ही में सलमान खान की फिल्म राधे आई थी। बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। अब सुनने में आ रहा कि सलमान खान बहुत जल्द सुपरहिट मूवी बजरंगी भाईजान 2 का ऐलान कर सकते है। बजरंगी भाईजान को पूरे 6 साल हो चुके है। ये फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमा ली थी।

इस फिल्म ने सफलता के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए।जिसकी वजह से फिल्म 300 करोड़ कमा पाने में सफल हुई। अब इस फिल्म के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर निकल कर सामने आई है। बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली के पिता और फिल्म कहानीकार केवी विजेन्यद्र प्रसाद ने इस फिल्म के सीक्वल की ओर इशारा किया है।

केवी विजेन्यद्र प्रसाद ने बताया कि वो सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान के दूसरे पार्ट के लिए दमदार कहानी की तैयारी कर रहे है। इन्होंने इस फिल्म के लिए एक्टर सलमान खान से भी बात की है। सलमान को उनका आइडिया पसंद आया है। अब फिल्म की कहानी को लेकर शूटिंग शुरू हो जाएगा। हालांकि इस फिल्म की शूटिंग कब तक शुरू होगी। इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।

बजरंगी भाईजान की कहानी लोगों को काफी पसंद आई थी।बता दे कि बजरंगी भाईजान ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत जबरदस्त कमाई किया था। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा करीना कपूर खान भी नजर आई थी। इस फिल्म की काफी अलग थी। जो भारत पाकिस्तान पर आधारित थी। इस फिल्म को काफी खूबसूरत तरीके से फिल्माया गया था। इस फिल्म के सारे गाने भी जबरदस्त हिट हुए थे। चाहे वो भर दो झोली , जिंदगी कुछ तो बता हो या कोई और हर गाने हिट रहा था।

बता दे कि सलमान खान इन दिनों काफी प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे है। कुछ समय पहले आई उनको फिल्म राधे ने भी अच्छी कमाई की। इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी नजर आई थी। अभी तक यह फिल्म अच्छी कमाई कर रही है।अब फैंस को उम्मीद होगी की सलमान खान की जल्द बजरंगी भाईजान सिनेमा घरों में दस्तक दे। इस फिल्म को लेकर फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार था।

You may also like...