ब्रा के रंग को लेकर ट्रोल हुई पाकिस्तानी एक्ट्रेस महविश हयात, दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ता था नाम

सोशल मीडिया से ना सिर्फ अपने देश के बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के भी कुछ अभिनेता-अभिनेत्री अक्सर परेशान रहते हैं. कई बार इन लोगों को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. वहीं अब इस ट्रोलिंग का शिकार पाकिस्तान की ‘कैटरीना’ कही जाने वाली अभिनेत्री महविश हयात हो गई हैं. ये वही महविश हयात है जिनका नाम कभी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जोड़ा जाता गया है. हालांकि, महविश की उम्र 37 साल है और वो दाऊद से 27 साल छोटी हैं. वहीं अब सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होने वाली महविश ने भी पलट कर जवाब दिया है.

 

दरअसल हुआ कुछ यूं कि अभिनेत्री ने पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपनी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की. इस तस्वीर में महविश पाकिस्तानी झंडा लहराते दिख रही थीं. हालांकि, लोगों की नजर इस तस्वीर पर झंडे पर नहीं बल्कि उनके ब्रा पर पड़ गई. लोग सोशल मीडिया पर ही उनके ब्रा के रंग को लेकर आपस में उलझ गए.

 

महविश इससे इतना परेशान हो गई की उन्होंने सोशल मीडिया यूजर्स की झाड़ तक लगा डाली. महविश ने लिखा, ‘कुछ लोगों के कमेंट देखकर निराश हूं. ये लोग मेरी ब्रा के रंग पर बहस कर रहे हैं. काला, भूरा या हरा. इससे आपका कोई लेना-देना नहीं है. अल्लाह के लिए ऐसा न करें. मैं ये सलाह देना चाहती हूं कि और भी बड़े मसले हैं, जिन पर बहस होनी चाहिए. इस ऊर्जा को और बेहतर जगह लगाना चाहिए.’

बता दें कि महविश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. महविश को पाकिस्तान में गैंगस्टर गुड़िया के नाम से भी जाना जाता है. इसके अलावा वो ‘बिल्ली’ के नाम से भी काफी मशहूर है. दरअसल, साल 2014 में महविश ने फिल्म ‘ना मालूम अफराद’ में बिल्ली का किरदार अदा किया था, तब से ही वो बिल्ली के नाम से भी जानी जाने लगी.

You may also like...