भाई दूज 2020: बहन को दें ये 5 गिफ्ट, खुशी हो जाएगीं

भाई दूज पर बहनों को दें ये 6 शानदार गिफ्ट, खुश से उछल उठेंगी
भाई दूज का त्योहार इस साल 16 नवंबर 2020 यानि सोमवार को मनाया जाएगा. यह त्योहार दिवाली के दूसरे दिन मनाया जाता है. भाई दूज पर बहनें भाई को तिलक लगाकर उनकी आरती उतारती हैं और उनके खुशहाल जीवन और लंबी उम्र की भगवान से कामना करती हैं. ऐसे में भाई भी अपने बहन को खुश करने के लिए प्यारा सा गिफ्ट देते हैं. आज हम आपको बताएंगे कि भाई दूज के मौके पर आप अपनी बहन को क्या-क्या गिफ्ट दे सकते हैं.

स्मार्टफोन

आज के समय में मोबाइल फोन की हर किसी को जरूरत है. बाजार में हर रोज नए-नए मोबाइल लॉन्च होते हैं. भाई दूज के मौके पर आप अपनी बहन को एक प्यारा सा मोबाइल गिफ्ट कर सकते हैं. यकीन मानिए मोबाइल देखकर आपकी बहन बेहद खुश हो जाएगी.

घड़ी

लड़कियों को घड़ियां बहुत पसंद होती हैं. उन्हें घड़ियों का कलेक्शन रखने का शौक होता हैं. ऐसे में आप अपनी बहन को एक प्यारी सी घड़ी गिफ्ट कर सकते हैं.

पावरबैंक

आजकल स्मार्टफोन हर किसी की जरूरत बन गया है. स्मार्टफोन की बैटरी डिस्चार्ज होने पर हर कोई परेशान हो उठता है. ऐसे में आप अपनी बहन को पावरबैंक गिफ्ट कर सकते हैं. बाजार में 700 से 1500 तक की प्राइस रेंज में पावरबैंक उपलब्ध है.

फिटनेस बैंड


आजकल की दौड़ती भागती जिंदगी में हर कोई अपनी सेहत को लेकर फिक्रमंद है. लेकिन लड़कियां अपनी सेहत को लेकर कभी समझौता नहीं करती हैं, तो ऐसे में आप अपनी बहन को बढ़िया सा फिटनेस बैंड गिफ्ट कर सकते हैं. बाजार में फिटनेस बैंड 1500 से 2500 रुपये की प्राइस रेंज में उपलब्ध है.

मोबाइल कवर

आपने अक्सर लड़कियों के मोबाइल पर खूबसूरत कवर देखा होगा. लड़कियां मोबाइल कवर की बेहद शौकीन होती हैं. भाई दूज पर आप अपनी बहन को रंग बिरंगा या क्रिस्टल का मोबाइल कवर गिफ्ट कर उन्हें खुश कर सकते हैं. यह गिफ्ट आपकी जेब पर भी भारी नहीं पड़ेगा.

You may also like...