भाई संग वर्कआउट करके जिम से निकली रिया चक्रवर्ती, फोटोग्राफर्स के रोकने पर यूं किया रिएक्ट

जेल से बाहर आने के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की नीजि जिदंअब धीरे-धीरे पटरी पर आती हुई नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस भाई शौविक चक्रवर्ती संग जिम में वर्कआउट करके बाहर निकली, तो फोटोग्राफर्स ने उन्हें घेर लिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि रिया चक्रवर्ती के आगे-पीछे फोटोग्राफर्स खड़े दिखाई दे रहे हैं, वहीं, वह सब रिया को रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

हालांकि, रिया चक्रवर्ती फोटोग्राफर्स के बार-बार पुकारने पर भी नहीं रुकती और वह भाई के साथ कार में बैठकर निकल जाती हैं. रिया चक्रवर्ती के इस वीडियो को इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रया दे रहे हैं।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती को लेकर उनके दोस्त रूमि जाफरी ने बताया था कि वह इस साल बॉलीवुड की दुनिया में वापसी कर सकती हैं। रिया चक्रवर्ती साल 2021 में फिल्म चेहरे के जरिए कम बैक करते हुए नजर आ सकती हैं. बता दें कि बीते साल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके परिवार की और से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी, साथ ही रिया पर एक्टर को खुदखुशी के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया गया था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ड्रग्स से जुड़े मामले को लेकर एक महीने तक जेल में भी रही थीं.

https://www.instagram.com/p/CKv7Y7bJju9/

You may also like...