भारती के ड्रग्स कनेक्शन पर बोलीं राखी सावंत- उन्हें फंसाया गया है, मंत्रियों के बेटे क्यों नहीं पकड़े जा रहे?

भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया को लेकर हाल ही में खूब खबरें आईं थीं. टीवी के फेमस कॉमिक जोड़े को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में रखा था. खबर थी कि दोनों के घर और ऑफिस में रेड मारने पर एनसीबी को 86 ग्राम गांजा बरामद हुआ. इसके बाद भारती और हर्ष ने ड्रग्स लेने की बात को कुबूल भी किया. ऐसे में दोनों को गिरफ्तार कर मुंबई के किला कोर्ट में पेश किया गया, जहां दोनों को न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया गया था. हालांकि अगले ही दिन भारती और हर्ष को जमानत मिल गयी.

वही अब विवादों में रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत ने भारती तथा हर्ष का नाम ड्रग्स मामले में आने को लेकर एक बड़ी बात बोल दी है। राखी ने प्रश्न उठाया है कि आखिर फ़िल्मी जगत से जुड़े लोगों का ही नाम क्यों ड्रग्स मामले में आ रहा है, किसी मंत्री के बेटे का क्यों नहीं आ रहा। राखी ने यह भी कहा है कि उन्हें डाउट है कि भारती तथा हर्ष को फंसाया गया है। उन्होंने क्यों इल्जामों को मान लिया है वो समझ नहीं पा रही हैं।

राखी ने कहा कि भारती उनकी क्लोज फ्रेंड हैं। जब उनकी और हर्ष की गिरफ्तारी की खबर आई तो उन्हें यकीन नहीं हुआ था। उन्होंने आरोप लगाया है कि यह भारती के खिलाफ साजिश है। किसी ने उनके घर में ड्रग्स छुपा दिया होगा और एनसीबी की टीम को फोन कर दिया होगा।

राखी सावंत ने एनसीबी के काम की भी तारीफ कर दी है. राखी ने कहा कि एनसीबी एजेंसी बहुत अच्छा काम कर रही है. मैं तो कहती हूं कि एक-एक को नार्को टेस्ट के लिए भेज देना चाहिए. सबका खून चेक होना चाहिए. जैसे कोरोना का टेस्ट लीगल हो गया है वैसे ही लोगों का ड्रग टेस्ट भी होना चाहिए. सबके खून में ड्रग्स निकलेगा ही निकलेगा.

You may also like...