भारती सिंह ने पहली बार शेयर की बेटे की तस्वीर, बताया बेबी बॉय का निक नेम

‘लाफ्टर क्वीन’ भारती सिंह इन दिनों अपने घर में बेबी बॉय के स्वागत के बाद काफी सुर्खियों में नजर आ रही हैं. बेटे के जन्म के महज 12 दिनों बाद ही भारती ने दोबारा से अपना काम भी शुरु कर दिया. हालांकि, कुछ लोगों भारती के इस वर्क डेडीकेशन को देखते हुए तारीफ है, तो वहीं कुछ लोगों ने बेबी को अकेला छोड़ने के कारण उन्हें ट्रोल भी किया है. इस सिलसिले में भारती ने हाल ही में मीडिया संग बातचीत भी की थी. इसी के साथ ही अब भारती ने अपने बेबी बॉय की पहली तस्वीर को भी सोशल मीडिया पर साझा किया है.

Bharti Singh With His Husband And Baby

दरअसल, भारती सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी इंस्टा स्टोरी पर पति हर्ष लिंबाचिया और अपने बेबी बॉय के साथ एक तस्वीर को शेयर किया है. हालांकि इस तस्वीर में बेबी बॉय की शक्ल नहीं दिख रही, लेकिन फोटो में बेबी हल्के नीले रंग के स्वैडल में लिपटे हुए दिख रहा है. इसी के साथ ही फोटो पर भारती ने हार्ट इमोजी बनाते हुए ‘गोला’ लिखा है. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें, हर्ष और भारती अपने बेबी को प्यार से ‘गोला’ कहते हैं.

ये भी पढ़ें- भारती सिंह ने कहा- लोग दे रहे हैं ताने, पैसे की इतनी क्या जरूरत कि बच्चा छोड़ आ गई

बता दें कि हर्ष लिंबाचिया ने मीडिया संग अपनी एक बातचीत में बताया था कि, भारती की सी-सेक्शन डिलीवरी हुई थी. इसके बावजूद भारती बच्चे को जन्म देने के 2-3 दिनों के अंदर ही दौड़ने लगी थीं. हर्ष ने अपनी पत्नी भारती को एक मजबूत महिला बताया था. फिलहाल, भारती और हर्ष अब माता-पिता बनने के हर पल का लुफ्त उठा रहे हैं और अपने इस एक्सपीरियंस को अपने फैंस के साथ साझा करते हुए भी दिख रहे हैं.

You may also like...