मंदिरा बेदी का पति के अर्थी को कंधा देना ट्रोलर्स को नहीं आया पसंद, अभिनेत्री को सुनाई खरी-खोटी

30 जून को अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति व फिल्मकार राज कौशल की मौत के बाद से ही ये खबर काफी चर्चाओं में है. इसके बाद से ही मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं. राज कौशल की मौत के बाद मंदिरा बेदी ने उन्हें कंधा दिया. इतना ही नहीं, मंदिरा बेदी ने अपने पति का अंतिम संस्कार भी किया. जिसके बाद से ही मंदिरा बेदी सोशल मीडिया के ट्रोलर्स की नजर में आ गई हैं और ये ट्रोलर्स उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं. कई लोगों ने तो उन्हें खरी-खोटी तक सुना दी.

 

आज के जमाने में भी कुछ लोग ऐसे हैं जिनका मानना है कि महिलाएं किसी भी अर्थी को कंधा नहीं दे सकती. ऐसे में जब मंदिरा बेदी ने इस रुढ़िवादी सोच से परे हटकर पति कि चिता को अग्नि दी है तो ट्रोलर्स को ये नगावार गुजरा. कुछ लोगों ने तो उनके कपड़ों तक पर कमेंट कर दिया. ट्रोलर्स का कहना है कि पति के अंतिम संस्कार में मंदिरा बेदी को साड़ी या सूट पहनना चाहिए थे. ये ट्रोलर्स लगातार मंदिरा बेदी को रीति रिवाज का ज्ञान दिए जा रहे हैं. वहीं कुछ टीवी सितारे मंदिरा के सपोर्ट में भी उतरे हैं.

 

मंदिरा बेदी को सपोर्ट करते हुए अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने कहा है, ‘मंदिरा हमें तु पर नाज है. हम जानते हैं कि तुम अपने पति को बेहद प्यार करती हो. तुम खुलकर अपने प्यार का इजहार कर सकती हो’. वहीं, बिग बॉस में नजर आ चुकी टीवी अभिनेत्री दलजीत कौर ने कहा, ‘मंदिरा बेदी मैं तुम्हारी और भी इज्जत करने लगी हूं. तुम्हारे इस कदम ने सालों पुरानी परंपरा को तोड़ दिया है. इतने बुरे वक्त में भी लोग तुम्हें ट्रोल कर रहे हैं. भगवान तुम्हें ये दिन झेलने की शक्ति दे’.

You may also like...