मंदिरा बेदी ने तोड़ी रूढ़िवादी सोच की चेन, पति के अंतिम संस्कार में निभाई रस्में

मंदिरा बेदी के पति व फिल्मकार राज कौशल की बुधवार को हुई मौत के कारण सारी बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक मना रही है. वहीं राज कौशल के अंतिम संस्कार में इंडस्ट्री के कई लोगों ने शामिल होते हुए भी दुख जाहिर किया है. इस मौके पर जब सभी की आंखें शोक में नम थी तो मंदिरा बेदी ने कुछ ऐसा किया जिससे रुढ़िवादिता को काफी चोट पहुंची है.

दरअसल, बुधवार को राज कौशल की हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई, जिसके बाद से ही मंदिरा बेदी के आंसू थमने का नाम ही नहीं ले रहे. इसके बावजूद मंदिरा बेदी ने अपने प्यारे पति को अंतिम विदाई देने के लिए खुद अंतिम संस्कार की सारी रस्मों में हिस्सा लिया. इस दौरान मंदिरा के साथ ही रोनित रॉय, आशीष चौधरी और डीनो मोरिया भी मौजूद रहे.

View this post on Instagram

A post shared by Arushi Seth (@arushi_a_thinkaholic)

बताते चलें, कुछ दिनों पहले तक राज कौशल काफी स्वस्थ से दिख रहे थे. बीते रविवार को ही उन्होंने अंगद बेदी और नेहा धूपिया के साथ पार्टी भी की थी. वहीं सोमवार को भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें भी साझा की थी. जिसके बाद अचानक से बुधवार को उनके हार्ट अटैक और फिर मौत की खबर ने सारी इंडस्ट्री को शोक में डाल दिया. राज कौशल के दोस्तों के साथ ही बॉलीवुड के अन्य लोगों ने भी उन्हें श्रद्धांजली दी है.

मंदिरा और राज कौशल के बारे में बता दें, दोनों ने 14 फरवरी 1999 में शादी की थी. हालांकि, शुरुआत में मंदिरा बेदी के पेरेंट्स इस शादी के तैयार नहीं थे, लेकिन काफी समझाने के बाद वो राजी हो गए थे. जिसके बाद दोनों को एक बेटा भी हुआ और बीते ही साल दोनों ने एक बेटी को भी गोद लिया था.

You may also like...