मनीष रायसिंघन संग ‘सीक्रेट बच्चे’ पर अविका गोर ने तोड़ी चुप्पी, मनीष को लेकर कही ये बात

टीवी के शो बालिका वधू से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अविका गोर काफी समय तक सुर्खियों में रही थीं. कारण था उनके एक्स को-स्टार मनीष रायसिंघन के साथ की केमिस्ट्री की अफवाह. इस अफवाह को इतनी हवा मिल गई थी कि मीडिया रिपोर्ट में ये तक कह दिया गया था कि अविका और मनीष का एक बच्चा भी है, जिसे दोनों दुनिया से छिपाकर रखना चाहते हैं. जिसके बाद मनीष ने अभिनेत्री संगीता चौहान के साथ 2020 के अंत में शादी करते हुए इन सारी अफवाहों को खारिज कर दिया. वहीं अब जाकर इस मामले में अविका ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

आपको बताते चलें, मनीष रायसिंघन और अविका गोर ने टीवी के चर्चित शो ससुराल सिमर का और बालिका वधू में भी साथ काम किया था. यहीं से ही अफवाहों का धुआं उठने लगा. वहीं जब मनीष की शादी हो गई तो गुपचुप बच्चे वाली अफवाहों के बारे में अविका ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘यह नामुमकिन है! सवाल ही नहीं उठता! ऐसे कई आर्टिकल्स पढ़े, जिसमें कहा गया कि हमने बच्चे को छुपा रखा है. हम आज भी बहुत करीब हैं. वह हमेशा मेरी जिंदगी में खास जगह पर रहेंगे. मेरी जिंदगी के सफर 13 साल की उम्र से लेकर अब तक, वह मेरे सबसे करीबी दोस्त रहे हैं’.

बता दें कि जहां मनीष रायसिंघन अपनी पत्नी संगीता चौहान के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं, वहीं अविका ने भी सोशल मीडिया पर बताया था कि उन्हें उनका हमसफर मिल चुका है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए अविका ने बताया था कि वो ‘रोडीज’ फेम मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं. जिसके बाद से ही दोनों की तस्वीरें अक्सर देखने को मिल जाती हैं. फिलहाल अविका और मनीष दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं.

You may also like...