मनोज बाजपेयी की फिल्म की हो रही थी शूटिंग, ग्रामीणों ने लगाया रोक

साल 2021 में कोरोना एक ऐसी आफत बन कर टूटा है जिसने न जाने कितनी ही जाने ले ली. देश के कई राज्यों में तो अब तक कोरोना का खौफ देखने को मिल रहा है. ऐसे में ही बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी की एक फिल्म की हो रही शूटिंग पर कुछ ग्रामीणों ने रोक लगा दी. दरअसल, मनोज बाजपेयी की एक फिल्म की शूटिंग नैनीताल के रामगढ़ ब्लॉक के सोनापानी गांव में हो रही थी. जिसके विरोध में गांव के कई लोग उतर गए और शूटिंग को बंद करवाना पड़ गया.

शूटिंग को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि बड़ी मुश्किल से गांव को कोरोना से थोड़ी निजात मिली है. ऐसे में अगर फिल्म की शूटिंग की जाती है तो एक बार फिर इलाके में कोरोना के फैलने का डर है. बता दें कि बीते शुक्रवार को सोनापानी में फिल्म की शूटिंग के लिए सेट तैयार किया जा रहा था, लेकिन जब इसका ग्रामीणों ने विरोध किया तो काम को फौरन ही रोक दिया गया.

ग्रामीणों के अनुसार जब कोरोना की वजह से लॉकडाउन लगा है तो ऐसे में शूटिंग की इजाजत कैसे दी जा सकती है. उनका कहना है कि फिल्म की शूटिंग के लिए आए सदस्यों में से अगर एक को भी कोरोना हुआ तो सारा इलाका फिर से परेशान हो जाएगा. उन्होंने कहा कि गांव के ज्यादातर युवा पर्यटन और होटलों के व्यवसाय में जुड़े हुए हैं. ऐसे में वो शूटिंग की वजह से कोरोना का रिस्क नहीं ले सकते.

वहीं अगर आने वाली फिल्मों या सीरीज की बात करें तो 4 जून को मनोज बाजपेयी की ‘फैमिली मैन 2’ आने वाली है, जो अमेजॉन प्राइम पर रिलीज की जाएगी. हालांकि, कुछ कारणों की वजह से इस सीरीज का तमिल समुदाय काफी विरोध कर रहा है. उनका कहना है कि सीरीज में उन्हें गलत तरीके से दर्शाया जा रहा है.

You may also like...