मलाइका से तलाक के तीन साल बाद अरबाज खान का छलका दर्द, कहा-‘सब कुछ ठीक लग रहा था लेकिन..’

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक से पहले दोनों को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी माना जाता था। दोनों की शादी खूब अच्छी चल रही थी लेकिन अचानक से दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया और 19 साल की शादी तोड़कर दोनों साल 2017 में एक दूसरे से हमेशा के लिए दूर हो गए।

वहीं, तलाक के बाद से ही मलाइका और अरबाज ने अलग होने पर कोई बयान नहीं दिया था। लेकिन अब तलाक के दो साल बाद खुद अरबाज खान ने तलाक को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

आपको बता देें कि अरबाज खान हाल ही में अनुपमा चोपड़ा के चैट शो में पहुंचे थे। जहां अरबाज ने मलाइका के साथ तलाक को लेकर कहा-‘सब कुछ ठीक लग रहा था लेकिन यह टूट गया। अगर कुछ भी ठीक नहीं है तो बेहतर है कि दो लोगों को अपना जीवन खुद चलाना चाहिए और यह निर्णय ले लेना चाहिए।’

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह होंगी बिग बॉस 15 का हिस्सा? अभिनेत्री ने तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि शो में जब उनसे पूछा गया कि क्या वह शादी करेंगे तो इसके जवाब में उन्होंने कहा-‘बेशक, मैं करुंगा। विवाह संगठन कई दशकों से है। लोग मरने से पहले अच्छी तरह से जीवन जीने की कोशिश करें। लेकिन समय का बदलाव भी सही है। न केवल अब बल्कि अतीत में भी ऐसा हुआ है।’

बता दें कि मलाइका अरोड़ा इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। तो वहीं अरबाज अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में हैं।

You may also like...