‘महादेव’ उर्फ मोहित रैना ने सारा शर्मा समेत 4 के खिलाफ कराया मामला दर्ज

टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ को लोगों ने काफी पसंद किया था. इसके साथ ही इसमें लीड रोल निभाने वाले मोहित रैना को भी लोगों ने बेहद प्यार दिया. वहीं आजकल एक बार फिर अभिनेता मोहित रैना सुर्खियों में हैं. दरअसल, मोहित ने अभिनेत्री सारा समेत चार अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट देखने को मिला था. जिसमें कहा गया था कि मोहित की जान को खतरा है. वहीं खुद को मोहित रैना की शुभचिंतक बताने वाली सारा शर्मा ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर ‘मोहित बचाओ’ कैंपेन भी शुरु किया था.

अभिनेत्री सारा शर्मा का कहना है कि मोहित का हाल भी सुशांत सिंह राजपूत की तरह ही हो सकता है, वो खुद को खत्म करने की कोशिश कर सकते हैं. हालांकि, इसके बाद मोहित और उनके परिवार ने सामने आकर कहा था कि वो बिलकुल स्वस्थ हैं. इस घटना को लेकर मोहित ने बोरीवली कोर्ट में गुहार लगाई थी, जिसके बाद उनकी शिकायत को दर्ज कर लिया गया था. मोहित ने सारा के अलावा उनके दोस्त आशीव शर्मा, प्रवीण शर्मा और मिथिलेश तिवारी पर भी मामला दर्ज कराया है.

मोहित ने चारों के खिलाफ आपराधिक साजिश रचने, पुलिस को गलत जानकारी देने, फिरौती मांगने और धमकाने का केस दर्ज करवाया है. इसके साथ ही बयान देते हुए मोहित ने कहा, ‘मैं इसकी पुष्टि करता हूं कि फिलहाल मैं कानूनी लड़ाई लड़ रहा हूं. इस मामले में मैंने एफआईआर दर्ज करवा दी है. मामला अभी बॉम्बे कोर्ट में है इसलिए मैं इसके बारे में और अधिक जानकारी नहीं दे पाऊंगा. मैं आप सभी के समर्थन और धैर्य के लिए शुक्रिया अदा करता हूं’. बता दें कि मोहित ने अपने करियर की शुरुआत मेहर से की थी, लेकिन उनको फेम ‘देवों के देव महादेव’ से मिला.

You may also like...