मां की 33 साल पुरानी साड़ी, नानी की दी हुई चुनरी, ऐसे पूरा हुआ यामी का ब्राइडल लुक

फेयर एंड लवली गर्ल यामी गौतम ने निर्देशक आदित्य धर के साथ 4 जून को सात फेरे लेकर अपने फैंस को चौंका दिया था. यामी के वेंडिंग लुक को सोशल मीडिया पर काफी सराहा जा रहा है. जिसके पीछे के सीक्रेट से अब पर्दा हटाया गया है. अपनी शादी में यामी ने अपनी मां की 33 साल पुरानी साड़ी पहनी थी. वहीं अपने आप को निखारने के लिए उन्होंने अपनी नानी का दिया हुआ मैचिंग रेड दुपट्टा भी लिया था. बता दें कि यामी और आदित्य धर की मुलाकात ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ फिल्म के सेट पर 2019 में हुई थी. जिसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध गए.

नानी के गिफ्ट के तौर पर दिए गए स्पेशल नथ के साथ यामी अपनी शादी में किसी परी से कम नहीं लग रही थीं. वहीं इ शॉर्ट नोटिस शादी में उन्होंने मेकअप तक खुद से किया था, जबकि उनके हेयर स्टाइल को बनाने का क्रेडिट यामी की बहन सुरीली गौतम को जाता है. अपनी मां के जन्मदिन के मौके पर यामी ने अपनी शादी की एक खास फोटो भी शेयर की है.

वहीं यामी की शादी इतनी शॉर्ट नोटिस पर हुई की उनके पापा ने संगीत और मेहंदी की तैयारी सिर्फ एक दिन पहले करवाई थी. देवदार के पेड़ के सामने शादी करने करने वाले यामी और आदित्य की शादी के लिए बिलासपुर और हमीरपुर से पंडित आए थे. जबकि गेंदे फूलों और केले के पत्तों से सजा मंडप बहुत ही प्यारा दिख रहा था. वहीं अगर सजावट की बात करें तो उनकी शादी की पूरी सजावट सुनहरे और सफेद रंग का था. बता दें कि जल्द ही यामी फिर से फिल्मों में दिखने वाली हैं. उनकी फिल्म ‘भूत पुलिस’, ‘ए थर्सडे’ और ‘दसवीं’ में फिर से वो अपने जलवे बिखेरने वाली हैं.

You may also like...