मां बनने के बाद अनिता हस्सनंदनी ने एक्टिंग को कहा अलविदा, इंटरव्यू में कही ये बात

टीवी के मशहूर शो नागिन और ये है मोहब्बतें से घर-घर में जानी जाने वाली अनिता हस्सनंदनी मां बनने के बाद से ही अपने मदरहुड का लुफ्त उठा रही हैं. टीवी इंडस्ट्री में अपने दमदार निगेटिव रोल से अनिता ने काफी लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. वहीं अब अक्सर वो अपने लाडले बेटे आरव के साथ सोशल मीडिया पर मजेदार फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. बता दें कि गर्भवती होने के बाद से ही अनिता ने अपने टीवी करियर से दूरी बना ली थी. जिसके बाद से उनके फैंस उनकी वापसी की उम्मीद लगाए बैठे हैं. हालांकि, अब लगता है कि अनिता के फैंस को नाउम्मीदी ही मिलने वाली है.

हाल ही में अनिता हस्सनंदनी ने एक इंटरव्यू देते हुए अपने एक्टिंग करियर को छोड़ने की बात कही है. इंटरव्यू के दौरान अनिता ने कहा कि उन्होंने हमेशा के लिए एक्टिंग छोड़ने का फैसला लिया है. अभिनेत्री ने कहा, ‘मैंने फैसला किया था, जब भी मैं मां बनूंगी, मैं इंडस्ट्री छोड़ दूंगी. मैं हमेशा से मां बनने के बाद अपने बच्चे पर फोकस करना चाहती थी, इसलिए इंडस्ट्री छोड़ने की वजह महामारी नहीं है. अगर आज के समय में महामारी नहीं होती तो भी मैं इंडस्ट्री छोड़ देती’.

अनिता टीवी की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक है. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कभी सौतन कभी सहेली से की थी, लेकिन उन्हें अपनी पहचान सीरियल काव्यांजलि से मिली. इसके अलावा भी अनिता कई सीरियल्स में नजर आई थी. उन्होंने कयामत, कसम से, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, क्या दिल में है, ये है मोहब्बतें और नागिन 3 जैसे सीरियल्स में काम किया है. इसके साथ ही अनिता को खतरों के खिलाड़ी और किचन चैंपियनशिप में भी देखा जा चुका है. साथ ही वो बॉलीवुड की फिल्म कृष्णा कॉटेज में भी काम कर चुकी हैं.

You may also like...