माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचीं सारा अली खान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें और वीडियोज

बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने के लिए तैयार फेमस स्टार किड इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान की। वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग में इन दिनों बिजी होने के बावजूद भी नवरात्रों के इस पावन दिनों में टाइम निकालकर माता वैष्णो देवी के दरबार में पहुंची।

आपको बता दें कि, सारा कुछ भी करती हैं तभी वो सुर्खियों में आ जाती हैं। नवरात्र के इन दिनों में वैष्णो देवी के मंदिर में दर्शन करने पहुंची। सारा ने अपनी इस यात्रा को सोशल अकाउंट पर तस्वीर और वीडियो के जरिए फैंस के साथ शेयर की है। सारा की यह तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं। इस यात्रा के दौरान सारा एक खच्चर पर बैठकर दर्शन के लिये दरबार तरफ की बढ़ती दिखीं। इसी के साथ वो किसी एक शख्स से गुफा के बारे में जानकारी लेती नजर आ रही हैं। इस दौरान वो काफी सिम्पल लुक में नजर आईं। साथ ही माता के दरबार में पहुंचकर उन्होंने मत्था टेका।

बता दें कि, सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘सिंबा’ इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है और प्रोड्यूस करण जौहर ने किया।

Loading...

You may also like...

shares