मिनिषा लांबा का खुलासा, बॉलीवुड अभिनेता ने प्यार में दिया धोखा

बॉलीवुड अभिनेत्री मिनिषा लांबा बॉलीवुड से लंबे वक्त तक दूरी बना कर थीं, जिसके बाद पति से तलाक और दोबारा रिलेशनशिप में आने की वजह से चर्चाओं का विषय बन गई थी. वहीं एक बार फिर वो चर्चाओं में घिरती दिख रही हैं. दरअसल, मिनिषा ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक इंटरव्यू में काफी खुलासे किए हैं. उनके बताए अनुसार वो एक वक्त में बॉलीवुड अभिनेता को डेट कर रही थीं, लेकिन अभिनेता फ्लर्टी और धोखेबाज था.

View this post on Instagram

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

आजे सिद्धार्थ कन्नन को दिए गए एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं एक एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थी और उसने मुझे धोखा दिया था. उस एक्टर की पर्सनैलिटी ही बहुत बड़े फ्लर्ट की थी’. इतना ही नहीं मिनिषा ने ये तक कह दिया कि आगे वो कभी किसी फिल्म इंडस्ट्री के बंदे को डेट नहीं करेंगी.

View this post on Instagram

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

बताते चलें कि साल 2015 में मिनिषा लांबा ने रयान थाम के साथ शादी की थी. हालांकि, दोनों का रिश्ता कुछ खास चल नहीं सका और पिछले साल ही दोनों ने तलाक ले लिया. जिसके बाद हाल ही में मिनिषा ने बताया था कि वो किसी और को डेट कर रही हैं, लेकिन उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के नाम का जिक्र नहीं किया था. मिनिषा ने कहा था कि वो अपने बॉयफ्रेंड की प्राइवेसी की कद्र करती हैं और इसलिए उनका नाम नहीं बताना चाहती.

View this post on Instagram

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

मिनिषा के करियर के बारे में बता दें कि उन्होंने फिल्म जगत में एंट्री सूजीत सरकार की फिल्म ‘यहां’ से मारी थी. इस फिल्म में मिनिषा को लोगों ने काफी सराहा था. जिसके बाद मिनिषा को ‘हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड’, ‘बचना ऐ हसीनो’, ‘वेल्डन अब्बा’ और ‘भेजा फ्राई 2’ जैसी फिल्में में देखा गया था. इसके अलावा मिनिषा ने ‘बिग बॉस’, ‘छूना है आसमान’, ‘तेनाली रामा’ और ‘इंटरनेट वाला लव’ जैसे टीवी सीरियलों में भी काम किया है.

You may also like...