‘मिर्जापुर’ के ‘बबलू पंडित’ करेंगे तापसी पन्नू के साथ रोमांस, सामने आया ‘हसीन दिलरुबा’ का टीजर

‘मिर्जापुर’ के बबलू पंडित उर्फ विक्रांत मेसी आजकल सुर्खियों में हैं. दरअसल, विक्रांत और तापसी पन्नू जल्द ही एक साथ फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ में दिखने वाले हैं. 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का सोशल मीडिया पर प्रचार शुरु कर दिया गया है. फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर के बाद अब इसका टीजर रिलीज कर दिया गया है. वहीं टीजर में तापसी और विक्रांत के अलावा हर्षवर्धन राणे के किरदार को भी दिखाया गया है.

टीजर में विक्रांत और तापसी की शादी के बाद हर्षवर्धन और तापसी के बीच इंटीमेट सीन भी दिखाया गया है. वहीं इसके बाद विक्रांत को जख्मी शेर की तरह भी दिखाया गया है. टीजर देखने से अब तक यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म पति, पत्नी और तीसरे बंदे के बीच के अफेयर की होने वाली है. इसमें आपको रोमांस के साथ-साथ थ्रिल का भी तड़का लगेगा.

वहीं बबलू पंडित की बात करें तो हाल ही में वो एक और वजह से चर्चा में रहे थे. बबलू पंडित उर्फ विक्रांत मेसी ने यामी गौतम के एक फोटो पर कमेंट करते हुए उनकी तुलना ‘राधे मां’ से कर दी थी. जिससे कंगना को लगा की विक्रांत हिमाचली परम्पराओं का मजाक उड़ा रहे हैं और इसके बाद कंगना ने विक्रांत को लताड़ लगा दी. कंगना ने विक्रांत को कॉक्रोच तक कह दिया. कंगना ने कहा- कहां से निकला ये कॉकरोच… लाओ मेरी चप्पल. बता दें कि विक्रांत और यामी एक साथ ‘गिन्नी वेड्स’ सनी में साथ नजर आ चुके हैं.

विक्रांत मेसी जनवरी में आखिरी बार फिल्म ‘रामप्रसाद की तेरहवीं’ में नजर आए थे. जिसमें उन्होंने नसीरुद्दीन शाह के पोते और मनोज पाहवा के बेटे का किरदार निभाया था. अपने करियर की शुरुआत टीवी से करने वाले विक्रांत को सबसे ज्यादा पॉप्युलैरिटी ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज में मिली.

You may also like...