मिस्टर फैजू के साथ नजर आईं जन्नत जुबैर, फैसल शेख को कहा- आने दे, आने दे…

टीवी इंडस्ट्री में जन्नत जुबैर वो अभिनेत्री हैं जिन्होंने काफी कम उम्र में अपना नाम बना लिया. इतनी कम उम्र में भी जन्नत के कई चाहने वाले हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर 29 मिलियन पार फॉलोअर्स पार करने वाली जन्नत के फॉलोअर्स 30 मिलियन होने वाले हैं. अपने 30 मिलियन फॉलोअर्स होने के इंतजार में जन्नत ने अपनी प्रोफाइल फोटो भी बदल दी है. वहीं इसके साथ ही जन्नत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें जन्नत फैसल शेख उर्फ फैजू के साथ दिख रही हैं.

जन्नत जुबैर के साथ इस वीडियो को फैसल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में जन्नत ने एक बेहद ही खूबसूरत काले रंग का आउटफिट डाल रखा है. इस वीडियो में वो ‘आने दे, आने दे’ कह रही हैं. जिसके जवाब में जब फैसल पूछते हैं कि क्या आने दे तो वो कहती हैं लाइक, फॉलो. जन्नत के इस वीडियो से साफ पता चल रहा है कि वो अपने 30 मिलियन फॉलोअर्स के होने का कितनी बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. जन्नत जुबैर और फैसल शेख के इस वीडियो को उनके फैंस ने काफी प्यार दिया है, उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर भी किया जा रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by FAISAL SHAIKH (@mr_faisu_07)

वहीं जन्नत के करियर की बात करें तो जन्नत जुबैर ने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी. जन्नत को सबसे पहले कलर्स के शो फुलवा में देखा गया था. इस शो में उनको काफी लोगों ने पसंद किया था. जिसके बाद जन्नत ‘भारत के वीर पुत्र: महाराणा प्रताप’ और ‘तू आशिकी’ में भी नजर आई थी. वहीं टीवी के अलावा सोशल मीडिया पर भी जन्नत लोगों को काफी पसंद आती हैं.

You may also like...