मीका संग कॉन्ट्रोवर्सी के बाद राखी सावंत की मां ने उन्हें दिया था मरने का श्राप, कही थी ये बात

बॉलीवुड में कॉन्ट्रोवर्सी की बात हो और राखी सावंत का नाम न आए ऐसा हो ही नहीं सकता. राखी सावंत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपने काम की वजह से कम और बयान व कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से ज्यादा जानी जाती हैं. लेकिन वहीं जब बिग बॉस की बात करते हैं तो राखी सावंत ने साबित कर दिया कि वो किसी शो को कितना मसालेदार बना सकती हैं. वहीं अब राखी सावंत एक बार फिर कॉन्ट्रोवर्सी में घिर गईं हैं. हाल ही में राखी ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने काफी चौंकाने वाली बात कही हैं.

दरअसल, राखी सावंत ने ‘बॉलीवुड बबल’ से बात करते हुए अपने एक इंटरव्यू में अपने परिवार को लेकर काफी बातें बताई हैं. इस बातचीत के दौरान राखी ने अपने उस वक्त के बारे में भी बताया जब उनकी मां ने उन्हें मरने तक का श्राप दे दिया. राखी ने कहा, ‘एक समय था जब मेरी मां ने कहा था, ‘ये क्या है तुम्हारी कॉन्ट्रोवर्सीज? काश तुम तभी मर जाती, जब तुम पैदा हुई थी’. ये तब हुआ जब मेरी फैमिली ने मेरी मां को मेरे और मीका के साथ हुए सीन को लेकर उकसाया था’.

बताते चलें, राखी सावंत और मीका सिंह साल 2006 में मीका के बर्थडे के दिन अपनी किस कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से लोगों की नजरों में आ गए थे. मीका सिंह ने सबके सामने राखी सावंत को जबरदस्ती किस कर लिया था. जिसके बाद अभिनेत्री ने सिंगर के खिलाफ केस भी फाइल कर दिया था. हालांकि, मीका ने अपने बचाव में कहा था कि राखी ने पहले उन्हें किस किया था. जिसके बाद मामला ठंडा पड़ गया था.

You may also like...