‘मेकर्स मुझे मां होने पर जज करते हैं…’ काम न मिलने पर ऐसे छलका टीवी अभिनेत्री चाहत खन्ना का दर्द

टीवी अभिनेत्री चाहत खन्ना ने ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘हीरो- भक्ति ही शक्ति है’, ‘शाका लाका बूम बूम’ जैसे कई सीरियलों में काम किया है. वहीं उन्होंने हाल ही में अपनी निजी जिंदगी के बारे में काफी बातें कही है, जिसे सुनकर सभी चौंक गए. उनके बताए अनुसार इन दिनों अभिनेत्री काफी मुश्किल भरे दौर से गुजर रही हैं. चाहत ने सोशल मीडिया के जरिए अपना दर्द बयां करते हुए बताया है कि कैसे उन्हें दो बच्चों की मां होने के कारण काम नहीं मिल रहा.

मां होने को गलत समझा जा रहा है- चाहत

अपने ट्विटर अकाउंट से अपना दर्द बांटते हुए चाहत ने लिखा है, ‘मैं सिंगल मदर हूं, लेकिन मां होना गलत समझा जा रहा है. मेकर्स मुझे मां होने पर जज करते हैं कि मैं पहले की तरह काम नहीं कर सकूंगी, लेकिन सच्चाई ये है कि मां बनने के बाद आप पहले से ज्यादा मजबूत बन जाती हैं क्योंकि आप अपने बच्चों के लिए काम करती हैं. काम के ऑफर्स आने बंद हो गए हैं, लेकिन मैं कमजोर लोगों में से नहीं हूं. मैं हर पहलू से मजबूत, बेहतर और फिट हूं’.

एक मां को काम देने से पहले सोचते हैं मेकर्स- चाहत

वहीं अभिनेत्री ने ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ से हुए अपने बातचीत में कहा था, ‘जब एक शादीशुदा एक्ट्रेस को कास्ट करने की बात आती है, जो एक मां भी है, तो मेकर्स ऐसे में दो बार सोचते हैं. मैं तो अमायरा और जोहर दो बच्चियों की मां हूं. मैं दोगुना ज्यादा मेहनत से काम करने को तैयार हूं, लेकिन कोई ऑफर ही नहीं मिल रहा है’.

शादी की वजह से छोड़ा था सीरियल

बताते चलें कि चाहत ने अपनी जिंदगी में दो शादियां की. पहली शादी उन्होंने 2006 में भरत नरसिंघानियां से की थी. हालांकि, उनका रिश्ता ज्यादा चल नहीं सका और मात्र 7 महीनों में ही दोनों अलग हो गए. चाहत ने उनके लिए ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ सीरियल भी छोड़ दिया था. वहीं तलाक की वजह चाहत का ने फिजिकल अब्यूज बताया था. जिसके बाद 2013 में चाहत की शादी फरहान मिर्जा से हुई. उनकी ये शादी भी 2018 में टूट गई. चाहत ने फरहान पर मेंटली और सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था. बता दें कि उनकी दूसरी शादी से उन्हें दो बेटियां है.

You may also like...