मेहंदी सेरेमनी में उर्वशी रौतेला ने पहनी 58 लाख की साड़ी, साड़ी को बनाने में लगा 6 महीने का वक्त

बॉलीवुड इंडस्ट्री में उर्वशी रौतेला एक ऐसा नाम है जो अपने ग्लैमरस लुक और बोल्ड अदाओं से अक्सर अपने चाहने वालों के दिलों पर राज करती है. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी उर्वशी के उतने ही चाहने वाले हैं, जितना कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में. अपने इन्हीं चाहने वालों के लिए उर्वशी भी अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती हैं. उर्वशी वेस्टर्न ड्रेस में जितनी सुंदर लगती है, उतना ही कहर वो ट्रेडिशनल कपड़ों में भी बरपाती हैं. हाल ही में उर्वशी ने ट्रेडिशनल लुक में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें डाली हैं, इस लुक में उर्वशी लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं. हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

बताते चलें कि हाल ही में उर्वशी रह चुके अभिनेता और फिलहाल के राजनेता मनोज कुमार की पोती मुस्कान गोस्वामी की मेहंदी सेरेमनी में शामिल हुई थीं. वहीं इस सेरेमनी में उर्वशी के पारंपरिक गुजराती लुक ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया था. मशहूर डिजाइनर आशा गौतम की डिजाइन की गई मल्टी कलर्ड पटोला साड़ी में उर्वशी सच में देव लोक की उर्वशी लग रही थी. इसके साथ ही उन्होंने भारी भरकम ज्वेलरी भी पहन रखी थी. वहीं उन्होंने नॉर्मल मेकअप के साथ अपने लुक में चार चांद लगा दिया था.

अपने इस दिलकश अंदाज की तस्वीर को उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसके साथ ही एक वीडियो में उन्होंने इस लाजवाब साड़ी की खासियत भी बताई है. वहीं उनके स्टाइलिश तुषार कपूर ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में साड़ी की कीमत 58 लाख 75 हजार 500 रुपए बताई है. तुषार ने कहा कि, उर्वशी की इस साड़ी को बनाने में करीब 6 महीने का वक्त लगा था. बताते चलें कि उर्वशी ने महज 17 साल की उम्र में ही ‘मिस यूनिवर्स’ का खिताब अपने नाम किया था.

You may also like...