बिग बॉस 13 अपने फिनाले से कुछ ही दिन दूर है, ऐसे में बिग बॉस के मेकर्स ने शो के कंटेस्टंटस की अग्नि परीक्षा लेना शुरू कर दिया है. अग्नि परीक्षा के साथ-साथ सदस्यों को नए झटके भी लग रहे हैं.

दरअसल नौवें सीजन के बाद से ही लगभग हर सीजन के आखिरी में कुछ कंटेस्टंटस को घर से बाहर जाकर अपने फैन्स से मिलने का मौका मिलता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही होना था.

खबर थी कि इस टास्क में एलीट क्लब के सदस्यों को मुंबई ओबेरॉय मॉल में जाकर अपने फैन्स से लाइव वोट मांगने थे. बात की जाए एलीट क्लब की तो इस क्लब के सिद्धार्थ शुक्ला के साथ आसिम रियाज और रश्मि देसाई मेंबर है.

जैसे ही मॉल टास्क की खबर बिग बॉस के फैन्स के बीच पहुंची तो मानों की आग फैल गई हो. एक-एक करके सभी लोग ओबेरॉय मॉल पहुंचे लगे. जैसे-जैसे दिन होता गया तकरीबन 5000 से ज्यादा लोग इन तीनों को देखने के लिए मॉल में इकट्ठा हो गए.

लेकिन सुरक्षा कारणों की वजह से बिग बॉस मेकर्स ने ये टास्क रद्द करवा दिया, उसके बाद क्या था जब फैन्स को इस बात की खबर लगी तो उनके गुस्से का कोई ठिकाना नहीं था.

सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और रश्मि देसाई के फैन्स जमकर मेकर्स पर अपनी भड़ास निकालते हुए दिखाई दिए. किसी का कहना है कि मेकर्स हमारे इमोशनल के साथ खेल रहे हैं, तो वहीं कई फैन्स का ये मानना है कि बिग बॉस के मेकर्स ने ये जानबूझ कर किया है.

बता दें, कि ये टास्क नौवें सीजन से ही होता चला आ रहा है, लेकिन किन्ही कारणों से बिग बॉस मेकर्स ने इस टास्क को बारहवें सीजन में नहीं करवाने का फैसला लिया. इस सीजन की विजेता दीपिका कक्कड़ बनी थी और लगभग सभी लोग बिग बॉस मेकर्स के इस फैसले से सहमत नहीं दिखे.

दरअसल, बिग बॉस 13 के फैन्स का शुरूआत से ही ये मानना है कि सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज दोनों ही एक दूसरे की टक्कर में है. दोनों ही कंटेस्टंटस ने अपना गेम काफी अच्छी तरह से खेला है.

फैन्स का मानना है कि ये दोनों की सदस्य फिनाले की रेस में पहुंचे और कहीं-न-कहीं लगता है कि दोनों ही फिनाले में एक दूसरे के आमने सामने होंगे.

Loading...
Categories: Trending