यामी गौतम के पोस्ट पर कंगना का ‘कब्जा’, विक्रांत के बाद आयुष्मान खुराना को दिया ‘पाठ’

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने शादी कर अपने फैंस को चौंका दिया था. यामी ने बीते 4 जून को फिल्म निर्देशक आदित्य धर से शादी कर ली. आदित्य धर वहीं निर्देशक हैं जिन्होंने ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ का निर्देशन किया था. यामी के शादी की फोटो पोस्ट करने तक की देर थी कि सोशल मीडिया पर उनके शादी के चर्चे तेज हो गए. कुछ लोगों ने यामी के फोटो पर कमेंट करते हुए उन्हें शादी की बधाई दी तो कुछ लोगों ने उनके पोस्ट पर लोगों को पाठ पढ़ाना सही समझा. दरअसल, हम बात कर रहे हैं कंगना रनौत की.

ऐसा लग रहा है जैसे कंगना ने यामी की फोटो को हाईजैक कर लिया हो. पहले तो कंगना ने यामी को शादी की बधाइयां दी और उनके हिमाचली लुक की तारीफ की, लेकिन इसके बाद वो लोगों को नैतिकता का पाठ पढ़ाने लग गईं. दरअसल कंगना ने विक्रांत मैसी के बाद आयुष्मान खुराना के पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. आयुष्मान ने कमेंट करते हुए लिखा था- ‘सिंपल और रियल, गॉड ब्लेस यू’. जिसके प्रतिक्रिया में कंगना ने लिखा- ‘दरअसल, बनावटी और कृत्रिम सबसे ज्यादा सरल होते हैं, क्योंकि इनका बनावटीपन बेहद आसानी से दिख जाता है. लेकिन जहां तक प्राचीनता और पारम्परिक्ता की बात है तो ये इतना आसान नहीं है. यह बहुत जटिल है. अगर आपमें सूक्ष्मता की जटिलता की समझ है, तभी आप इसे समझ पाएंगे’.

बता दें कि इससे पहले कंगना ने विक्रांत मैसी की झाड़ लगा दी थी. यहां तक की उन्होंने ‘मिर्जापुर’ में ‘बबलू पंडित’ का किरदार निभा चुके विक्रांत मैनी को कॉक्रोच तक कह दिया. विक्रांत ने यामी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनकी तुलना राधे मां से की थी. जिसके जवाब में कंगना ने कहा था- ‘कहां से निकला ये कॉकरोच, लाओ मेरी चप्पल’.

 

You may also like...