यामी गौतम के बाद विक्की कौशल की अभिनेत्री अंगीरा ने चुपके से रचाई शादी, वायरल हो रही तस्वीर

कोरोना काल में जहां कुछ लोग अपनी शादियों को टाल रहे हैं, वहीं कुछ लोग गुपचुप तरीके से शादियां रचा रहे हैं. यहां तक की इन शादियों को लोगों ने लॉकडाउन वेडिंग तक का नाम दे दिया है. वहीं मनोरंजन जगत में भी काफी लॉकडाउन वेडिंग देखने को मिल रही है. पहले बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम, फिर टीवी अभिनेत्री सना सैयद की शादी की खबर चर्चाओं में खूब रही. वहीं अब बॉलीवुड अभिनेत्री अंगीरा धर की शादी की तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रही है.

अंगीरा धर ने निर्देशक आनंद तिवारी के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. हालांकि, वैसे तो अंगीरा की शादी यामी गौतम की शादी से पहले 30 अप्रैल को ही हो गई थी, लेकिन इसकी खबर का उनके फैंस को तब पता चला जब अंगीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की तस्वीरें शेयर की. दोनों की तरफ से कुछ खास लोग ही शादी में शामिल थे. वहीं शादी कोरोना प्रोटोकॉल के तहत संपन्न हुई.

View this post on Instagram

A post shared by Angira Dhar (@angira)

अपने इंस्टाग्राम पर अंगीरा ने शादी की दो तस्वीरों को शेयर किया है. जिसमें दोनों पति-पत्नी बेहद ही प्यारे लग रहे हैं. पहली फोटो में अंगीरा और आनंद मंडप में बैठे दिख रहे हैं, तो दूसरी फोटो में दोनों की आरती उतारी जा रही है. इन तस्वीरों में से एक को शेयर करते हुए अंगीरा ने कैप्शन में लिखा है, ‘30 अप्रैल 2021 को आनंद और मैंने अपनी दोस्ती को परिवार, खास दोस्त और भगवान के सामने शादी में बदल दिया है. धीरे-धीरे जब चारो तरफ अनलॉक हो रहा है तो हम भी अपनी खुशी आपके सामने अनलॉक कर रहे हैं’. वहीं आनंद और अंगीरा की शादी की तस्वीरों ने उनके फैंस को चौंका दिया है.

View this post on Instagram

A post shared by Angira Dhar (@angira)

अंगीरा की लव लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने ‘लव पर स्क्वायर फुट’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसे उनके पति आनंद तिवारी ने ही डायरेक्ट किया था. इसके बाद से ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. आनंद वही डायरेक्टर हैं जिन्होंने ‘गो गोवा गॉन’, ‘छपाक’ और ‘आयशा’ जैसी दमदार फिल्मों को निर्देशित किया है.

You may also like...