यूं पलटी कॉमेडियन भारती की जिंदगी, कहा- ‘कभी सोचा नहीं था कोई लड़का प्यार भी करेगा’

ढेर सारी हंसी के फव्वारों को बांटने वाले के दिल में क्या चल रहा होता है, ये सिर्फ और सिर्फ उसे ही पता होता है. ऐसा ही कुछ टीवी की जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह के साथ भी हुआ. गरीबी में बीता बचपन, खाने के वांदे या फिर लुक्स, किस्मत उन्हें हर कदम पर आजमाती रही है. लेकिन किस्मत की हर चुनौतियों को पार करते हुए आज वो इस मुकाम पर पहुंच गई हैं कि उन्हें अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं है.

 

दरअसल, आज हम भारती की चर्चा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि हाल ही में उन्होंने मनीष पॉल के साथ एक पॉडकास्ट में काफी सारी बातों को लेकर खुलासा किया है. भारती ने बताया है कि आखिर कैसे उनके वजन और उनके लुक की इनसिक्योरिटी उन्हें चैन से जीने नहीं देती थी. भारती ने पॉडकास्ट में कहा, ‘मैंने कभी कल्पना नहीं की थी कि एक आदमी मेरी इतनी केयर करेगा. क्योंकि मैं मोटी थी, अच्छी नहीं दिखती थी. ये मेरी जिंदगी है. मैं एक कॉमेडियन हूं, मुझे कभी कूल हैंडसम और समझदार लड़का नहीं मिलेगा. लेकिन ये जो लड़का है (हर्ष) हर वक्त पूछता है क्या तुमने खाना खाया, क्या तुमने वो किया, मेरी बहुत केयर करता है’.

 

बताते चलें, हर्ष लिंबाचिया से भारती ने साल 2017 में शादी की थी. वहीं दोनों की केमेस्ट्री देखते बनती है. दोनों की कॉमिक टाइमिंग भी जबरदस्त है, और जब दोनों साथ में स्टेज शेयर करते हैं तो वो देखने लायक होते हैं. भारती के परिवार के बारे में बता दें, उनके पिता का देहांत तभी हो गया था जब वो काफी छोटी थी. भारती के लिए उनकी मां ने ही उनके पिता का भी किरदार निभाया है.

You may also like...