ये भारतीय सीरियल पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में है बैन, बिग बॉस भी है लिस्ट में शामिल

भारत और पाकिस्तान की जंग केवल बॉर्डर पर ही नहीं बल्कि टीवी सीरियल और फिल्मों पर भी जारी है. एक ओर जहां देश में कई ऐसे पाकिस्तानी एक्टर हिंदी फिल्मों में अपने जलवे दिखा रहे हैं, वहीं पड़ोसी मुल्क ने भारत के कुछ टीवी सीरियलों पर बैल लगा दिया है. आइए बताते हैं आपको उन्हीं कुछ टीवी सीरियल के बारे में जिसपर पाकिस्तान ने बैन लगाया है.

भाभी जी घर पर हैं

हिंदी टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं काफी सुर्खियों में रहा है. सीरियल में दो पड़ोसी अपनी पत्नियों से ज्यादा एक-दूसरे की पत्नियों के साथ वक्त बिताना ज्यादा पसेद करते हैं. जहां देश में ये सीरियल काफी ज्यादा पसंद किया गया, वहीं पाकिस्तान ने इस सीरियल पर पूरी तरह से बैन लगा दिया है.

नागिन

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान ने मौनी रॉय के सीरियल नागिन पर भी बैन लगा रखा है. हालांकि, मौनी रॉय ने इस सीरियल से इतनी सुर्खियां बटोरी की आज वो बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना रही हैं. लेकिन पड़ोसी मुल्क को इस सीरियल से क्या परेशानी है ये तो वही जाने.

बिग बॉस

वैसे तो बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का बोलबाला पाकिस्तान में भी है और उनकी फिल्में पाकिस्तान में भी काफी पसंद की जाती है, लेकिन सलमान खान के शो बिग बॉस पर पाकिस्तान में बैन लगा हुआ है. पाकिस्तान में बिग बॉस पर बैन 9वे सीजन सीजन से ही लगाया गया था.

थपकी प्यार की

एक हकलाने वाली लड़की पर आधारित ये टीवी सीरियल भी पाकिस्तान में बैन किया गया है. हालांकि, सीरियल में बैन करने जैसा कुछ तो नहीं था, लेकिन अब पाकिस्तान में बैन करने की क्या वजह है ये तो पाकिस्तान वाले ही जाने.

मे आई कम इन मैडम

मे आई कम इन मैडम एक बेहद ही कॉमेडी शो है. इसमें एक ऑफिस में काम करने वाला कर्मचारी अपनी पत्नी की जगह अपनी लेडी बॉस पर फिदा होता है. हालांकि, इस लाजवाब शो को भी पाकिस्तान ने बैन कर रखा है.

You may also like...