‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अदाकारा दिव्या भटनागर का निधन, कोरोना ने ली एक और जान

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री दिव्या भटनागर ने कोरोना वायरस से लड़ते हुए आखिरकार अपना दम तोड़ दिया है। उनकी मौत का कारण कोविड-19 संक्रमण बताया जा रहा है. वे पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में वेंट‍िलेटर में थी. इसी महीने उनकी शादी की पहली सालगिरह भी थी.

बता दें कि, दिव्या को 26 नवंबर को मुंबई के एस. आर. वी अस्पताल में एडमिट किया गया था। हालाँकि तबियत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल – सेवन हिल्स में शिफ्ट कर दिया गया था। दिव्या पिछले कुछ महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत स्ट्रेस में थीं। उनकी शादीशुदा जिंदगी में कई तकलीफें थी।

साल 2019 में ही दिव्या की बॉयफ्रेंड गगन के साथ शादी हुई थी. दोनों ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया था. लंबे समय तक रिलेशनश‍िप में रहने के बाद दोनों ने सात फेरे लिए थे. दिव्या ने पर‍िवार की मंजूरी के बिना गगन से शादी रचाई थी. उन्होंने मुंबई के गुरुद्वारे में फैमिली की गैरमौजूदगी में ही शादी की. उनकी शादी में सिर्फ कपल के करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. दरअसल, दिव्या और गगन दोनों अलग-अलग समुदाय से ताल्लुक रखते हैं, जिसकी वजह से दोनों के परिवार वाले उनकी शादी के खिलाफ थे.

बीते दिनों उनके पर‍िवार वालों ने दिव्या की खराब तबीयत की जानकारी दी थी. उन्होंने दिव्या के पति गगन पर भी गंभीर आरोप लगाए थे.

अभिनेत्रियों देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर दिव्या को श्रद्धांजलि भी दी है। देवोलीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा,
https://www.instagram.com/p/CIeXhFuB85a/?utm_source=ig_web_copy_link

You may also like...