‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के ‘नैतिक’ पर लगा घरेलू हिंसा का आरोप, एक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ये ‘रिश्ता क्या कहलाता है’ के नैतिक उर्फ करन मेहरा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. करन पर उनकी पत्नी निशा रावल ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया है. करन की पत्नी ने पुलिस शिकायत करते हुए कहा कि करन ने पहले उनके साथ झगड़ा किया और फिर हाथापाई करने लगे.

घरेलू हिंसा की शिकायत के साथ निशा गोरेगांव पुलिस स्टेशन पहुंची और पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. वहीं शिकायत मिलते ही पुलिस ने करन पर धारा 336, 337, 332, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज करते हुए उन्हें हिरासत में ले लिया. जिसके बाद आज न्यायालय में करन की पेशी होने वाली है.

बता दें कि बीते कुछ दिनों से करन और उनकी पत्नी निशा के बीच मनमुटाव होने की खबर आ रही थी. जिसे झुठलाते हुए करन ने बीते सोमवार एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि कोरोना के दौरान उनकी पत्नी निशा ने उनका काफी ख्याल रखा था.

इंटरव्यू के दौरान करन ने बताया था कि बीते दिनों वो एक पंजाबी प्रोजेक्ट को लेकर शूटिंग में थोड़ा व्यस्त थे. इसी दौरान उनके शरीर में दर्द होने लगा थकान भी महसूस होने लगी. उनका कहना था कि बीते 2 हफ्ते उनके लिए काफी तनावपूर्ण रहे. वहीं जब उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया तो पहले तो उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई लेकिन बाद में रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई. इसके साथ ही करन ने कहा कि,”मेरी तबियत ठीक नहीं थी. मेरी पत्नी निशा ने मेरा पूरा ख्याल रखा”. बता दें कि अब करन की हालत बिलकुल दुरुस्त है.

बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से जाने जाने वाले करन मेहरा की शादी करीब 6 साल डेट करने के बाद 2012 में निशा से हुई थी. करन और निशा की मुलाकात ‘हंसते-हंसते’ के सेट पर हुई थी और दोनों का एक 4 साल का बेटा भी है.

You may also like...