रकुलप्रीत का COVID-19 टेस्‍ट आया पॉजेट‍िव, खुद को किया क्‍वारंटीन

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. रकुल हैदराबाद में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन स्टारर अपकमिंग फिल्म MayDay की शूटिंग कर रहीं थीं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए पोस्ट करके ये बात बताई है. रकुल ने बताया है कि उन्होंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है और साथ ही उन्होंने उन सभी से अपना टेस्ट कराने की अपील की है जो उनसे हाल के दिनों में मिले हैं.

रकुल ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं सभी को सूचित करना चाहती हूं कि मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. मैंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है. मुझे अभी ठीक महसूस कर रही हूं और आराम कर रही हूं ताकि जल्द ही फिर से शूटिंग पर वापसी कर सकूं. जिन भी लोगों से मैं मिली हूं उनसे निवेदन है कि वो भी अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. शुक्रिया और प्लीज सुरक्षित बने रहें.”

बता दें कि हाल ही में रकुल प्रीत ने फिल्म मेडे की शूटिंग शुरू हो जाने को लेकर सोशल मीडिया पर उत्साह जाहिर किया था. उन्होंने शूटिंग सेट से कई तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “Yay yay yay kickstarting #MAYDAY”.

बता दें कि कोरोना काल अभी खत्म नहीं हुआ है और कलाकार एहतियात बरतते हुए फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. हालांकि बावजूद इसके बीच-बीच में किसी न किसी के कोविड पॉजिटिव होने की खबर आ जाती है

Courtesy – AAJTAK

You may also like...