रणधीर कपूर ने बताया आखिर क्यों बुलाया जाता है करिश्मा कपूर को लोलो

बॉलीवुड की लोलो नाम से मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 90 के दशक में अपनी खूबसूरती और अभिनय से फैंस के दिलों पर राज की। आज भी करिश्मा 40 के उम्र में भी बेहद खूबसूरत और फिट है। हाल ही में करिश्मा टीवी का सिंगिंग बेस्ड रियलिटी शो इंडियन आइडल में गेस्ट के तौर पर नजर आईं। इस शो में करिश्मा ने खूब एंजॉय किया। कंटेंस्टें ने लोलो के फिल्म के कई सुपरहिट गानों पर परफॉर्मेस भी दिए।इस दौरान कंटेंस्टें के शानदार परफॉर्मेंस देख कर करिश्मा हैरान भी रहीं। इस शो में करिश्मा ने अपने गानों पर डांस भी किया।शो के दौरान लोलो ने अपने और अपने फिल्मी करियर से जुड़े कई किस्से भी सुनाई।

शो में करिश्मा को एक खास सर्प्राइज भी मिला जिसने उन्हें काफी इमोशनल भी कर दिया। दरअसल शो के दौरान उनके पिता रणधीर कपूर और बहन करीना कपूर खान ने करिश्मा किए बहुत प्यारा सा मैसेज भेजा जिसे सुनकर वह काफी इमोशनल हो गई थीं।मैसेज में करीना कपूर खान करिश्मा को अपना सबसे बड़ा सहारा बताया। तो वहीं इस मैसेज में करिश्मा के पिता रणधीर कपूर ने इस बात का खुलासा किया कि आखिर उन्होंने करिश्मा का नाम लोलो क्यों रखा।

करिश्मा करीना

रणधीर कपूर ने बताया कि चूंकि परिवार में सभी के अजीबोगरीब निकनेम थे तो उन्हें लगा कि अगर करिश्मा का नाम ठीक रखेंगे तो बाकी लोगों को बुरा लगेगा। उन्होंने खुलासा किया कि उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस जीना लोलोब्रिगिडा थी,उनका पेट नाम लोलो था। इसलिए उन्होंने अपनी बेटी का नाम लोलो रखा।इसके साथ ही रणधीर कपूर ने कहा कि उन्हें और ज्यादा खुशी होती अगर बेबो और लोलो इंडियन आइडल में गाना भी गा पातीं। बता दे कि करिश्मा इंडियन आइडल 12 के मंच पर हिमेश रेशमिया,अनु मलिक और सोनू कक्कड़ के साथ कंटेस्टेंट के गानों का आनंद लेती नजर आईं।

बता दे कि कुछ समय पहले करिश्मा एकता कपूर कि वेब सीरीज मेंटलहूड में नजर आईं थी। पहली बार उन्होंने ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू किया था। वहीं हाल ही में करिश्मा बॉलीवुड में हुई अपनी 30 साल की जर्नी को लेकर ट्विटर पर ट्रेंड हो रही थी। उम्मीद है कि करिश्मा जल्द ही अपने फिल्म्स के जरिए फैंस को सरप्राईज दें।

You may also like...