रणधीर कपूर ने लगाई करीना कपूर के छोटे बेटे के नाम पर मुहर,Jeh नाम का मतलब भी बताया

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अब दो बच्चों की मां बन गई है। करीना के बड़े बेटे तैमूर के नाम सामने आने के बाद बहुत बवाल मचा था। करीना और सैफ को तैमूर नाम के कारण काफी कुछ आलोचना सुनना पड़ा था। हालांकि बाद में यह विवाद धीरे धिरे ठंडा पड़ गया। अब करीना और सैफ ने अपने छोटे बेटे का नाम रिवील किया है। सैफीना के छोटे बेटे का नाम जे (Jeh) है। इस बीच करीना के पिता और बॉलीवुड एक्टर रणधीर कपूर ने भी इस नाम पर मुहर लगा दी है।

सैफ करीना

बता दे कि करीना कपूर इस साल फरवरी में एक बेटे को जन्म दी। लेकिन इस बार करीना ने तैमूर के समय की तरह ना तो अपने छोटे बेटे का नाम बताया और ना ही उनका चेहरा दिखाया। हालांकि फैंस करीना के छोटे बेटे का नाम जानने के लिए काफी उत्साहित दिखे। लेकिन करीना ने अपने बेटे का नाम उजागर नहीं किया। तैमूर के समय करीना और सैफ को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। हालांकि तैमूर की क्यूट सी स्माइल सबका दिल जीत लेता है।

बीते दिनों खबर आई थी कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने अपने छोटे बेटे का नाम जे रखा है। हालांकि कुछ समय पहले यह भी खबर सामने आई थी कि सैफ और करीना अपने बेटे का नाम मंसूर रखना चाहते थे। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया जिसके बाद उन्होंने जे नाम रखा। बता दे कि मंसूर नाम सैफ अली खान के पिता का नाम है।

इस बीच करीना के पिता रणधीर कपूर ने इस नाम पर अपनी मुहर लगा दी है। रणधीर कपूर ने कहा कि करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने बेटे का नाम जे रखा है। एक हफ्ते पहले ही हम लोगों ने करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे को ये नाम दिया है।

लैटिन भाषा में जे का मतलब क्रेस्टेड बर्ड होता है जो कि एक तरह का पंछी है। पारसी में जे का मतलब किसी खास का आना होता है। करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने बेटे को एक प्यारा सा नाम देना चाहते थे इसलिए जे नाम रखा।

You may also like...