रणवीर सिंह ने बताई दीपिका संग कैसे मनाई सुहागरात, कहा- वैनिटी वैन में भी…

फिल्म निर्माता करण जौहर एक बार फिर अपने शो ‘कॉफी विद करण’ के 7 वें सीजन के साथ लोगों का मनोरंजन करते हुए नजर आ रहे हैं. इस शो में हाल ही में फिल्म ‘रॉकी और रानी की लव स्टोरी’ के स्टार्स आलिया भट्ट और रणवीर कपूर भी पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में भी खूब सारी बातें की. अभिनेत्री आलिया भट्ट ने जहां अपने ससुराल के माहौल के बारे में बात की, वहीं अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बातचीत की. इस दौरान उन्होंने दीपिका संग इंटीमेट होने को लेकर भी काफी सारी बातें बताई.

अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बिंगो गेम को दौरान अपनी जिंदगी के कई सारे राज खोले. इस दौरान रणवीर ने बताया कि अपनी सुहागरात के दौरान भी वो दीपिका के साथ इंटीमेट हुए थे. इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी कहा कि वो ये काम दीपिका के साथ अपने वैनिटी वैन में भी कर चुके हैं. साथ ही रणवीर न बताया कि ऐसे खास मौके के लिए उन्होंने गानों का एक प्लेलिस्ट भी तैयार कर रखा है. वहीं जब करण ने उनसे पूछा कि शादी की इतनी रस्मों के बाद वो थके नहीं? तो इसके जवाब में अभिनेता ने कहा कि वो बहुत बिजी थे, इसलिए थकान महसूस नहीं हुई.

दूसरी ओर जब सुहागरात वाला यही सवाल आलिया से किया गया तो आलिया रणवीर से ठीक उल्टा रिएक्शन देती हैं. आलिया कहती हैं कि सुहागरात पर  कोई कुछ नहीं करता, क्योंकि कपल थका होता है. आगे आलिया कहती हैं कि जो भी कहता हि कि सुहागरात पर हमने कुछ किया था, वो झूठ बोल रहा होता है. आलिया ने कहा- सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं होती. तुम थके हुए हो. साथ ही आलिया ने कहा कि ये बात रणवीर सिंह पर लागू नहीं होता, वो बहुत जुनूनी हैं.

You may also like...