न्यूड रनिंग के बाद, मिलिंद सोमन ने नई पिक काजल और नोज़ रिंग में शेयर की…

मिलिंद सोमन पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं। मॉडल अब तक के सबसे सेक्सी पुरुषों में से एक रही है। कुछ दिन पहले, मिलिंद सोमन समुद्र तट पर नग्न दौड़ते हुए एक तस्वीर पोस्ट करने के लिए सुर्खियों में था। यह उनके जन्मदिन पर खुद को बधाई देने का उनका तरीका था। अभिनेता / मॉडल यहां तक कि अपने सोशल मीडिया पर विशेष तस्वीर पोस्ट करने के लिए कुछ कानूनी परेशानी में पड़ जाते हैं। अब, मिलिंद सोमन ने फिर से अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को अपने नए रूप के साथ एक नाक पिन और काजल दान करते हुए एक तस्वीर साझा करके आश्चर्यचकित किया है।

कुछ समय पहले मिलिंद सोमन एक आगामी उद्यम में अपने नए रूप की झलक देकर अपने प्रशंसकों को चिढ़ाने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गए। अभिनेता ने नोज पिन और काजल पहनते समय लाल पाउडर में ढंके अपने चेहरे की तस्वीर साझा की। मिलिंद ने तस्वीर को कैप्शन दिया, “मुझे पता है कि यह होली नहीं है, लेकिन मुंबई के पास कर्जत में पिछले कुछ दिन बिताए हैं और कुछ मजेदार चीजें कर रहे हैं – जल्द ही साझा करेंगे। अब चेन्नई के लिए रवाना! ” जरा देखो तो:

https://www.instagram.com/p/CHZR_EInc1b/?utm_source=ig_web_copy_link

मिलिंद सोमन की नग्न तस्वीर चलने के बारे में बात करते हुए, पत्नी अंकिता कोंवर ने बीटी को बताया, “मिलिंद ने एक अभेद्य रूप से चलाया; यह हमेशा अड़ियल है मुझे लगता है कि रन सिर्फ शरीर की सकारात्मकता पर एक बहुत ही सकारात्मक संदेश भेजता है और आप कौन हैं इसके साथ स्वतंत्र और खुश हैं। मैं उसे हमेशा शांति के लिए मानता हूं कि वह कौन है। मुझे लगता है कि कोई भी जो खुद को स्वीकार करता है कि वे कौन हैं, उनके पास यह अविश्वसनीय प्रकाश और ऊर्जा है, और लोग उनकी उपस्थिति को पसंद करना शुरू करते हैं। मिलिंद हमेशा से ऐसे ही थे। हमेशा खुद को। ”

You may also like...