रश्मि देसाई की वेब सीरीज तंदूर का ट्रेलर हुआ आउट, ट्विटर पर ट्रेंड हुई रश्मि

छोटे पर्दे पर राज करने वाली टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अब ओटीटी प्लेटफार्म का रुख कर लिया है। रश्मि की पहली वेब सीरीज तंदूर का ट्रेलर सोमवार को आउट हो गया। इस ट्रेलर में रश्मि काफी खूबसूरत दिख रही है। क्यूट सी दिखने वाली रश्मि देसाई का यह पहले वेब सीरीज है। तंदूर वेब सीरीज से रश्मि ओटीटी प्लेटफार्म पर दस्तक दे रही है। ट्रेलर के आउट होती ही रश्मि के फैंस उन्हें बधाई दे रहे है।

रश्मि देसाई

ट्रेलर आने के बाद रश्मि ट्विटर पर भी ट्रेंड हो रही हैं। बता दे कि ट्रेलर में रश्मि एक शादीशुदा महिला के रोल में नजर आ रही है। ट्रेलर देख कर ऐसा लग रहा है जैसे दिल और दर्द का कनेक्शन है। प्यार में धोखा और साजिश की ओर इशारा कर रहा है। ट्रेलर में डायलॉग काफी दमदार लग रहे है। ट्रेलर देख कर रोंगटे खड़े हो जाएंगे। देखने में यह सीरीज एक लव स्टोरी लगती है को बाद में मर्डर का एंगल ले लेती है।

ये वेब सीरीज 24 जुलाई को रिलीज होगी। तंदूर का उल्लू प्रीमियम ऐप पर स्ट्रीम की जाएगी। फिलहाल ट्रेलर देखने के बाद रश्मि देसाई के फैंस इस सीरीज की बेसब्री से इंतजार रहे है। बता दे कि इसके पहले रश्मि देसाई बिग बॉस में नजर आई थी। जहां आए दिन वह नई नई वजह से सुर्खियों में रहती थी। अक्सर ट्विटर पर ट्रेंड भी होती रहती है। रश्मि अक्सर किसी कारण से हमेशा ट्रेंड होती रहती है।

रश्मि की पर्सनल लाइफ काफी उतार चढाव वाली रही है। रश्मि की शादी टीवी एक्टर नंदीश संधू से हुई थी। जो ज्यादा दिनों तक टिकी नहीं और टूट गई। शादी टूटने के बाद रश्मि काफी टूट सी गई थी। जिसके बाद रश्मि के लाइफ में अरहान आएं। लेकिन बिग बॉस में अरहान का सच सामने आने के बाद रश्मि दुबारा टूट गई थी। हालांकि उस टाइम पर रश्मि के परिवार,फ्रेंड्स और फैंस ने रश्मि का काफी सपोर्ट किया था। रश्मि का पर्सनल लाइफ टीवी पर सबके सामने आई थी। हालांकि बिग बॉस में रश्मि फाइनल तक पहुंची थी लेकिन बिग बॉस का टाइटल सिद्धार्थ शुक्ला ने जीती थी।

You may also like...